Bigg Boss OTT 3: घर में कृतिका मलिक को मिला नया प्यार, पति को छोड़ इनकी हुईं दीवानी, बोलीं- रातों को आते हैं सपने

पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां भी शो का हिस्सा हैं. इस बीच अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे कि वे लाइमलाइट में आ गई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का घमासान शुरू हो गया है. कुछ दिन पहले शुरू हुए शो में कंटेस्टेंट अब खुलकर सामने आने लगे हैं. इस बार के सीजन में यूट्यूबर्स और इन्फ्लुएंसर्स की संख्या ज्यादा है. पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां भी शो का हिस्सा हैं. सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी 3 से जुड़ी जानकारी और वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इस बीच अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे कि वे लाइमलाइट में आ गई हैं. कृतिका ने कहा है कि उन्हें सपने में बिग बॉस दिखाई दिए. 

कृतिका ने देखा बिग बॉस का सपना 
दरअसल, हुआ यूं कि सना सुल्तान का जन्मदिन था और कृतिका ने बिग बॉस से केक देने की विनती की और कहती नजर आईं कि बिग बॉस पत्थर दिल नहीं हैं. कृतिका आगे यह भी बोलती हैं कि उन्होंने सपने में बिग बॉस को देखा था. कृतिका ने दावा किया कि बिग बॉस छह फीट लंबे और आकर्षक व्यक्तितिव वाले हैं और उन्हें लगता है कि वह इस सीजन में उनके सबसे करीब हैं.  

रणवीर पर भड़के अरमान मलिक 
हाल ही में बिग बॉस ओटीटी के लाइव फीड में देखने को मिला था कि कृतिका किसी बात पर रणवीर शौरी से कहती हैं कि दिल बड़ा होना चाहिए. जिस पर रणवीर कुछ गलत बोल देते हैं, जो अरमान को पसंद नहीं आता. रणवीर कहते हैं कि दिल के साथ-साथ....भी बड़ा होना चाहिए. हालांकि उन्होंने क्या बोला वह समझ नहीं आया, क्योंकि उसे म्यूट कर दिया गया था, लेकिन शब्द कुछ गलत ही था, जिसे सुनकर कृतिका के पति अरमान मलिक भड़क जाते हैं, जिसके बाद रणवीर शौरी उनसे माफी भी मांगते हैं.

Advertisement

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report