सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम की क्यूटनेस पर फिदा हुईं आलिया भट्ट, इस बात ने जीता एक्ट्रेस का दिल

आलिया भट्ट ने कॉफी विद करण सीजन 7 के पहले एपिसोड में खुलासा किया कि वह सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को लेकर ऑब्सेस्ड हैं. हाल के एपिसोड में शो के होस्ट करण जौहर ने राज़ी एक्ट्रेस के साथ अपने रैपिड-फायर राउंड की शुरुआत की, जिसमें उन्होंने उनसे सवाल किया था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
आलिया भट्ट सैफ के बेटे इब्राहिम से हैं ऑब्सेस्ड
नई दिल्ली:

Koffee with karan 7: आलिया भट्ट (Alia bhat) ने कॉफी विद करण सीजन 7 के पहले एपिसोड में खुलासा किया कि वह सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को लेकर ऑब्सेस्ड हैं. हाल के एपिसोड में शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने राज़ी एक्ट्रेस के साथ अपने रैपिड-फायर राउंड की शुरुआत की, जिसमें उन्होंने उनसे सवाल किया, "संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आपके काम के लिए आपको इंडस्ट्री से सबसे अच्छी तारीफ क्या मिली है?" जिस पर हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया की एक्ट्रेस ने जवाब दिया, "इंडस्ट्री में हर कोई बहुत प्यारा है. लेकिन एक व्यक्ति है, इब्राहिम अली खान, वह मेरे जीवन में अब तक मिले सबसे प्यारे व्यक्ति हैं. उन्होंने मुझे सबसे अद्भुत संदेश भेजा है."

उसके बाद एक्ट्रेस ने गंगूबाई काठियावाड़ी में उनके काम को देखने के बाद इब्राहिम द्वारा भेजे गए मैसेज को पढ़ा, जिसमें लिखा था, "आपको पर्सनली मैसेज भेजने के लिए समय निकालना पड़ा ... मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह वही महिला है, मैं इससे सीखता हूं. हर बार, आप  असाधारण होती हैं. आप गंगू के रूप में बहुत अच्छी लगीं, आपको रानी के रूप में देखकर और फिर इस फिल्म को देखकर, यह कह सकता हूं कि आप बेहद खूबसूरती से रोल में ढल जाती हैं, जैसे पानी अपने कंटेनर का आकार ले लेता है. इतना अच्छा! बेस्ट एक्ट्रेस." करण और रामलीला एक्टर रणवीर सिंह ने मैसेज सुनकर हंसी के ठहाके लगाए. 

सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान फिलहाल अपनी आगामी रोमांटिक ड्रामा फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए करण जौहर के साथ काम कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. 

Advertisement

ये भी देखें :

VIDEO: बांद्रा में डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुए आमिर खान