'जुम्मा चुम्मा गर्ल' किमी काटकर के बेटे हैं लंबे, चौड़े और डैशिंग, PHOTO देख उड़ गए लोगों के होश, बोले- मां की तरह स्टाइलिश

किमी ने साल 1992 में जाने-माने फोटोग्राफर और फिल्म निर्माता शांतनु शौरी से शादी की थी, जिनसे उन्हें सिद्धांत नाम का एक बड़ा ही हैंडसम बेटा है. किमी काटकर के बेटे सिद्धांत की एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
किमी काटकर के बेटे की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

फिल्म 'हम' का ‘जुम्मा चुम्मा' गाना तो आप सबको याद ही होगा, जिसमें अमिताभ बच्चन और किमी काटकर नजर आए थे. इस गाने में किमी काटकर और अमिताभ बच्चन की जबरदस्त केमेस्ट्री ने लाखों दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया था. इस फिल्म के बाद कुछ एक फिल्मों में काम करके किमी काटकर मानो कहीं गायब ही हो गईं. उन्होंने इसके बाद फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. हालांकि उनके फैन्स आज भी उनके बारे में जानने को बेताब रहते हैं. बॉलीवुड की चकाचौंच से दूर किमी अपनी फैमिली के साथ अब अपना ज्यादा समय बिताती हैं. किमी ने साल 1992 में जाने-माने फोटोग्राफर और फिल्म निर्माता शांतनु शौरी से शादी की थी, जिनसे उन्हें सिद्धांत नाम का एक बड़ा ही हैंडसम बेटा है. किमी काटकर के बेटे सिद्धांत की एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है.

जी हां, किमी काटकर के बेटे सिद्धांत शौरी की एक फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग हैरान हैं और यकीन नहीं कर पा रहे कि एक्ट्रेस का बेटा इतना गुड लुकिंग है. सोशल मिदा पर इस समय सिद्धांत की जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें उन्हें अपनी मां के साथ देखा जा सकता है.. इस तस्वीर में किमी काटकर के बेटे सिद्धांत उन्हें प्यार से हग किए हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान मां बेटे के बीच स्ट्रांग बॉन्डिंग देखते ही बन रही है. गौर्तात्लब है कि किमी काटकर के बेटे सिद्धांत शांतनु शौरी लाइमलाइट से दूर रहते हैं, लेकिन फोटो देखने के बाद लोग उन्हें हैंडसैम, डैशिंग और गुड लुकिंग बॉय जैसे नाम से बुला रहे हैं. 

किमी काटकर के बेटे सिद्धांत की इस फोटो ने उनके फैन्स को हैरान कर दिया है. बात करें एक्ट्रेस के काम की तो वे 'जैसी करनी वैसी भरनी', 'टार्जन', 'तेजा', 'काला बाजार', 'दरिया दिल', 'धर्मयुद्ध', 'सोने पे सुहागा' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 1992 में गोविंदा के साथ आई 'हमला' उनकी आखिरी फिल्म थी. तो कैसे लगे आपको जुम्मा चुम्मा गर्ल किमी काटकर के बेटे सिद्धांत शांतनु शौरी? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri की पारंपरिक भगवान जगन्नाथ रथयात्रा रविवार से शुरू होगी