पॉपुलेरिटी के मामले में Kim Kardashian का नहीं है कोई मुकाबला, इंस्टाग्राम पर हैं 35 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स

Kim Kardashian: किम कार्दशियन दुनिया भर में अपने अंदाज और लाइफस्टाइल के लिए फेमस हैं. यहां हम आपके लिए कुछ तस्वीरों के साथ ही उनकी जिदंगी के बारे में कुछ अहम बातें भी बताएंगे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Kim Kardashian अकसर रहती हैं सुर्खियों में
नई दिल्ली:

किम कार्दशियन उन मशहूर हस्तियों में शामिल है जिन्हें पसंद करने के लिए न किसी खास देश का होना जरूरी है और न ही किसी खास भाषा को जानना जरूरी है. उनकी पॉपुलेरिटी हर सरहद, हर उम्र और हर भाषा से परे हैं. वो अपनी प्राइवेट लाइफ से लेकर अपने करियर और फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ध्यान खींचती हैं. प्रेगनेंसी शूट का चलन बढ़ाने का क्रेडिट भी किम कार्दशियन को ही दिया जा सकता है. किम के इंस्टाग्राम पर 35 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

किम कार्दशियन लाइमलाइट में आईं पैरिस हिल्टन की वजह से. उनसे दोस्ती के चलते उन्हें सुर्खियां तो मिली लेकिन असल में वो चर्चा में आईं साल 2003 में फिल्माए अपने कुछ अंतरंग पलों की वजह से. इनमें वो अपने तत्कालीन बॉयफ्रेंड रे जे के साथ नजर आईं. 

Advertisement
Advertisement

इसके बाद किम कार्दशियन अपनी फैमिली के साथ रियलिटी शो में भी दिखीं. जो उनके परिवार पर ही बेस्ड था. इस शो का नाम था 'कीपिंग अप विद द कार्दशियंस'. ये शो इतना हिट रहा कि इसके कुछ स्पिन ऑफ भी बनाए गए.

Advertisement
Advertisement

किम कार्दशियन अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रही हैं.

19 साल की उम्र में किम कार्दशियन म्यूजिक प्रोड्यूसर डेमन थॉमस के साथ शादी कर चुकी थीं. लेकिन तीन ही साल बाद उनके पति ने तलाक का केस फाइल कर दिया. तलाक से पहले ही किम कार्दशियन ने रे जे को डेट करना शुरू कर दिया था. किम कार्दशियन ने क्रिस हम्फ्रीज से साल 2011 में दूसरी शादी की. ये शादी दो ही साल चली. इसके बाद किम कार्दशियन ने कान्ये वेस्ट से शादी की. ये शादी सबसे लंबी चली. दोनों सात साल तक एक साथ रहे.

Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीट के लिए 12 उमीदवार मैदान में NDA Vs MVA के बीच होगा मुकाबला
Topics mentioned in this article