Kill Box Office Collection Day 3: कल्कि 2898एडी के शोर में किल की दहाड़, पहले ही वीकेंड पर कमा ले गई इतने करोड़

Kill Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर कल्कि 2898 एडी के शोर के बीच किल की अच्छी कमाई ने लोगों को हैरान कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

Kill Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर कल्कि 2898 एडी की चर्चा तो आपने खूब सुन ली. लेकिन हाल ही में रिलीज हुई एक एक्शन फिल्म ने खुद को सुर्खियों में ला दिया है, जिसका कारण बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है. एक्टर लक्ष्य और राघव जुयाल स्टारर किल के शानदार एक्शन ने लोगों का ध्यान खींचा है. वहीं पहले दिन धीमी ओपनिंग के बावजूद किल ने पहले वीकेंड पर जबरदस्त कमाई अपने नाम कर ली है. वहीं उम्मीद है की फिल्म आने वाले दिनों में बजट की कमाई भी अपने नाम कर लेगी. इससे पहले चलिए आपको बताते हैं पहले तीन दिनों में फिल्म ने कितनी कमाई अपने नाम की है.

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरूआती आंकड़ों के अनुसार, पहले दिन किल ने 1.25 करोड़ की कमाई अपने नाम की थी. जबकि दूसरे दिन आंकड़ा बढ़कर 2.15 करोड़ तक जा पहुंचा. वहीं तीसरे दिन 2.8 करोड़ तक कमाई फिल्म ने हासिल की. जबकि तीन दिनों की कमाई 6.2 करोड़ हो गई है. वहीं वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 8 करोड़ तक जा पहुंचा है. हालांकि फिल्म का बजट 10 से 20 करोड़ का बताया जा रहा है.  

कल्कि की बात करें तो 11 दिनों में प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की फिल्म ने भारत में 507 करोड़ की कमाई हासिल कर ली है. जबकि वर्ल्डवाइड ये आंकड़ा 759.6 करोड़ का है. हालांकि फिल्म का बजट 600 करोड़ का बताया जा रहा है, जो कि वर्ल्डवाइड कमाई से हासिल हो चुका है. लेकिन भारत में यह आंकड़ा पार करने की अभी देर है. 

Advertisement

गौरतलब है कि निखिल नागेश भट्ट द्वारा निर्देशित किल का निर्माण किया है करण जौहर और अपनी डाक्यूमेंट्री एलिफैंट व्हिस्परर्स के लिए ऑस्कर जीतने वाली निर्माता गुनीत मोंगा ने. इस फिल्म में लक्ष्य , राघव जुयाल, आशीष विद्यार्थी, हर्ष छाया  और तान्या मानिकतला जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Aligrah Acid Attack News: नहीं की शादी...तो प्रेमिका ने प्रेमी पर डाला तेज़ाब