कियारा से भी खूबसूरत हैं उनकी मम्मी जेनेविव, PHOTOS देख कर फैंस बोले- मम्मी से खूबसूरती विरासत मे मिली है

कियारा आडवाणी की मम्मी जेनेविव आडवाणी खूबसूरती और फैशन में अपनी बेटी से जरा भी कम नहीं हैं. उनकी मां बेहद खूबसूरत हैं और बॉलीवुड हीरोइनों को कड़ी टक्कर देती हैं. कियारा ने अपने पेरेंट्स की फोटो शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
कियारा से भी खूबसूरत हैं उनकी मम्मी जेनेविव
नई दिल्ली:

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने काफी कम समय बॉलीवुड में अपने लिए अलग जगह बना ली. एक के बाद एक उनकी फिल्में हिट हो रही हैं और हर फिल्म बात एक्टिंग की हो या उनके लुक की काफी पसंद किया जा रहा है. ‘भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2)  और जुग जुग जियो के बाद अब वह साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) के साथ फिल्म ‘आरसी 15' (RC 15) में नजर आएंगी. एक्ट्रेस ने अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है.

आज हम बात कर रहे हैं कियारा की मम्मी जेनेविव आडवाणी की. खूबसूरती और फैशन में उनकी मां भी उनसे कम नहीं हैं. उनकी मां बेहद खूबसूरत हैं और बॉलीवुड हीरोइनों को कड़ी टक्कर देती हैं. कियारा ने कुछ समय पहले अपने पेरेंट्स की फोटो शेयर की है. फोटो उनके पेरेंट्स की शादी की है. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, यह मेरे माता-पिता की मेरी पसंदीदा तस्वीरों में से एक है. मैंने हमेशा उन्हें शादी के खूबसूरत रिश्ते को  निभाते हुए देखा है. उनका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है. अब मुझे आपकी जरूरत है. मुझे कुछ सलाह दें, क्योंकि सब कहते हैं - शादी के बाद सब बदल जाता है. क्या सच में बदल जाता है? एक्ट्रेस के फैंस को उनके माता- पिता की फोटो काफी पसंद आई. 

Advertisement
Advertisement

बता दें कि उनकी मां जेनेविव आडवाणी टीचर हैं, वहीं उनके पिता जगदीप आडवाणी एक बिजनेसमैन हैं. कियारा को खूबसूरती और फैशन दोनों अपनी मां से मिला है. बचपन में उनकी मां उनके साथ रैंप पर भी चल चुकी हैं.  

Advertisement

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस में 'भोले बाबा' पर FIR नहीं, मुख्य आरोपी पर एक लाख का इनाम