हूबहू कियारा आडवाणी जैसी दिखती हैं मिसेज काजल, वीडियो देख समझ आजाएगा सोशल मीडिया पर पॉपुलर क्यों हैं ये दीदी

आज इस आर्टिकल में हम आपको कियारा आडवाणी की हमशक्ल से मिलवाने जा रहे हैं. इनके एक्सप्रेशन देखकर आप भी इनके फैन हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्म स्टार्स के लुक अलाइक तो आपने कई देखे होंगे. सोशल मीडिया की वजह से कभी कैटरीना कैफ की हम शक्ल दिख जाती है तो कभी ऐश्वर्या राय की. अजय देवगन, ऋतिक रोशन, सलमान खान, शाहरुख खान इन सभी स्टार्स जैसे दिखने वाले लोगों के वीडियो सोशल मीडिया पर घूमते ही रहते हैं. फिलहाल आज हम आपको कियारा आडवाणी की एक 'जुड़ावा बहन' का वीडियो दिखाने जा रहे हैं. इन्हें देखकर लग रहा है कि अगर कियारा थोड़ा सा वजन बढ़ा लें तो बिल्कुल ऐसी ही दिखेंगीं. वीडियो में नजर आ रही लड़की चेहरे के हावभाव और बोलन के स्टाइल से बिल्कुल कियारा जैसी लग रही हैं.

वीडियो हुआ वायरल तो आए मजेदार कमेंट

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस पर इंस्टा यूजर के बड़े ही मजेदार कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मीशो की कियारा आडवाणी. एक ने लिखा, खाते पीते घर की कियारा आडवाणी, एक ने लिखा, मिडिल क्लास वालों की कियारा. एक यूजर ने लिखा, अरे भाभी...सिद्धार्थ भाई किधर है? एक बोला, कियारा आडवाणी का एक्स एल वर्जन.

Advertisement

कौन है कियारा की हमशक्ल?

कियारा आडवाणी जैसी दिखने वाली इस सोशल मीडिया सेलेब का नाम मिसेज काजल सिंह है. इंस्टाग्राम पर इनके 65 हजार फॉलोअर्स हैं. काजल सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं और अक्सर ही रील्स शेयर करती रहती हैं. इनके ज्यादातर वीडियोज पर यही कमेंट आते हैं कि आप कियारा जैसी दिखती हैं. तो वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं जो लिखते हैं कि कियारा आडवाणी आपके जैसी दिखती हैं. वैसे काजल का लुक कियारा जैसा ही है और वो जिस तरह से ड्रेस अप होती हैं और एक्सप्रेशन देती हैं उससे तो वो और कियारा लगने लगती हैं.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?