कियारा आडवाणी की सिंगिंग सुन कर लेंगे तौबा, भूल जाएंगे चाहत फतेह अली खान बदो बदी

कियारा आडवाणी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनका सिंगिंग टैलेंट देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कियारा आडवाणी का सिंगिंग टैलेंट देखा ?
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के एक्टिंग के जौहर तो आपने कई फिल्मों में देखे होंगे. गजब तो तब हो गया जब कियारा ने अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाया. वो भी ऐसी वैसी जगह नहीं कियारा ने इंडियन आइडल के ग्रैंड फिनाले पर उन्हीं के मंच पर आकर तीन फाइनलिस्ट के लिए ऐसा गाना गाया कि जज अनु मलिक से लेकर वहां मौजूद ऑडियंस का चेहरा देखने लायक था. हम शर्त लगा कर कह सकते हैं कि ये वीडियो देखने के बाद आप यकीनन चाहत फतेह अली खान को उनके बदो बदी गाने के लिए माफ कर देंगे. उनका गाना तो एक बार आपकी जुबान पर चढ़ जाएगा लेकिन कियारा का गाना सुनने के बाद अनु मलिक और खुद सिद्धार्थ मल्होत्रा के चेहरे पर जो एक्सप्रेशन थे वो देखने लायक थे.

Advertisement

ये वीडियो दो साल पुराना है. इसमें सिद्धार्थ और कियारा बतौर जज शो के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे थे. यहां पर कियारा को फाइनलिस्ट से बात करने के लिए स्टेज पर बुलाया गया. कियारा स्टेज पर आईं और बोलीं चलिए मैं आपके लिए गाना गाती हूं. इसके बाद कियारा ने सुर छेड़े और ऐसे छेड़े कि कुछ वक्त के लिए धरती से ही गायब हो गए. कियारा ने बिना कुछ सोचे पूरे कॉन्फिडेंस से गाना गया और आखिर में बोलीं मेरे 'रातां' में थोड़ा गड़बड़ हो गया क्योंकि मैं डिस्ट्रैक्ट हो गई थी. इस पर सिद्धार्थ सामने से रिएक्ट करते हैं. दो साल पुराना इस वीडियो को अब तक 36 मिलियन लोग देख चुके हैं.

वीडियो पर मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. एक ने लिखा, जिंदगी में कियारा जैसा कॉन्फिडेंस चाहिए. एक ने लिखा, कियारा ने गाने का बैंड बजा दिया. एक ने लिखा, कियारा के सिंगिंग कॉन्फिडेंस को सलाम है. एक बोला, बहुत बढ़िया कियारा जी, कमाल का गाया.

Advertisement

Featured Video Of The Day
गाल पर KISS, फिर झप्पी! Rohit और Virat पर क्या बोले Hardik Pandya