शादी के बाद पहली बार इवेंट में स्पॉट हुए कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, वाइफ को देखते ही एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

Kiara-Sidharth के इवेंट में पहुंचने के बाद का INSIDE वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं. न्यूली मैरिड कपल की वीडियो देखने के बाद फैंस दिल हार बैठेंगे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

Kiara advani-Sidharth Malhotra Video: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ में शादी की थी, जिसके बाद से वह लाइमलाइट में छाए हुए हैं. जहां हाल ही के एक इवेंट में सिद्धार्थ कियारा को पैपराजी के सामने वाइफ बुलाते हुए दिखे थे तो वहीं कियारा शादी की तस्वीरें शेयर करके एक्टर के लिए अपने प्यार को दिखाती हुई नजर आ रही हैं. इसी बीच शेरशाह कपल एक अवॉर्ड शो में स्पॉट हुआ. जहां दोनों के स्टाइलिश अंदाज तो सुर्खियों में हैं ही. लेकिन एक वीडियो में वह एक-दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं.  

सिद्धार्थ और कियारा अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने में जुट गए हैं, जिसके चलते न्यूली मैरिड कपल ने हाल ही में एक रेड कार्पेट इवेंट में शिरकत की. इस दौरान दोनों का स्टाइलिश अंदाज फैंस के बीच छा गया है.

Advertisement

कियारा जहां शिमरी पीले रंग की साड़ी पहने दिखीं तो वहीं सिद्धार्थ फॉर्मल फिट ब्लैक शर्ट और ब्लैक पैंट पहने देखा गया, जिसे उन्होंने सिल्वर कोट के साथ कैरी किया था. सिड कियारा का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. हालांकि रेड कार्पेड के इवेंट में दोनों को साथ नहीं बल्कि अलग अलग देखने पर फैंस काफी दुखी भी नजर आ रहे हैं.

Advertisement

भले ही रेड कार्पेट पर फैंस को दोनों की साथ में एंट्री ना दिखी हो. लेकिन दोनों की सोशल मीडिया पर इवेंट की इनसाइड वीडियो देखने को मिल गई है, जिसमें कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिख रहे हैं. वीडियो को देखकर फैंस भी काफी खुश हो गए हैं. इस दौरान दोनों के चेहरे पर खुशी देखने लायक है. 

Advertisement
Advertisement

बता दें, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के पास सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी, जिसमें फैमिली और कपल के खास दोस्त नजर आए थे. हालांकि न्यूली मैरिड कपल ने दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था.

Featured Video Of The Day
Oscars 2025: ऑस्कर की रेस में किरण राव की 'लापता लेडीज'