Advertisement

खेसारी लाल यादव का वाइफ और बेटे के साथ सामने आया वीडियो, कहेंगे परफेक्ट फैमिली

Khesari Lal Yadav Family Video: खेसारी लाल यादव अपनी फिल्मों और गानों के लिए पहचाने जाते हैं. लेकिन इस वीडियो में उनको पत्नी और बेटे के साथ देखा जा सकता है. देखें सुपरस्टार का फैमिली वीडियो.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Khesari Lal Yadav Family Video: खेसारी लाल यादव की बीवी और बेटे का वीडियोे
नई दिल्ली:

Khesari Lal Yadav Family Video: जाने-माने एक्टर खेसारी लाल यादव यूं तो बड़े पर्दे पर कई एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करते नजर आ चुके हैं. लेकिन पर्सनल लाइफ में वो बहुत ही सादगी के साथ जीना पसंद करते हैं. फ्री टाइम में बीवी और बच्चों के साथ बिताना उन्हें बहुत पसंद है. उनकी वाइफ को देखकर आप भी कहेंगे कि ये तो वाकई सादगी की मूरत हैं, क्योंकि इतने बड़े सुपरस्टार की वाइफ होने के बाद भी वो काफी सिंपल लाइफ जीती हैं. तो चलिए आज हम आपको मिलवाते हैं खेसारी लाल यादव की वाइफ चंदा देवी से और दिखाते हैं उनका एक बहुत ही प्यारा सा वीडियो.

Advertisement

बीवी बेटे के साथ खेसारी का क्वालिटी टाइम 

इंस्टाग्राम पर खेसारी लाल यादव के नाम से बने फैन पेज पर उनका वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें खेसारी लाल यादव तो ब्लैक कलर की शर्ट और पैंट पहने ब्लॉन्ड बेयर्ड लुक में काफी स्टाइलिश लग रहे हैं, लेकिन उनकी वाइफ बहुत ही सादगी भरे अंदाज में दिख रही हैं. उन्होंने ब्लैक कलर का सूट पहना है, जिसके साथ ब्लैक, रेड और येलो चुन्नी कैरी की है. खेसारी लाल यादव पहले अपनी वाइफ को गले लगाते हैं, इसके बाद अपने बेटे के साथ जाकर सोफे पर बैठते हैं. तीनों का ये वीडियो बहुत ही प्यारा है और इस वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे कि इतने बड़े सुपरस्टार होने के बाद भी फैमिली की इतनी केयर, यही है असली हीरो.

Advertisement

कौन है खेसारी लाल यादव की वाइफ 

खेसारी लाल यादव की वाइफ का नाम चंदा देवी है, जिनसे उन्होंने साल 2006 में शादी की थी. चंदा लाइमलाइट से कोसों दूर रहती है. उनके दो बच्चे हैं, बेटी का नाम कृति यादव और बेटा ऋषभ यादव है. खेसारी की बेटी अपने पापा की फिल्म दुल्हिन गंगा के पार में एक्टिंग कर चुकी हैं, वहीं उनका बेटा ऋषभ अभी स्कूल में पढ़ता है. किसी ने कमेंट किया कि ये भोजपुरी इंडस्ट्री के बेस्ट कपल हैं. एक ने लिखा- जुग जुग जियो मेरे खेसारी लाल और पूरा परिवार हजारों साल.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में अमन के लिए PM Modi को लिखा ख़त! | NDTV India

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: