खेसारी लाल स्टेज पर कर रहे थे परफॉर्म, तभी फैन ने वारी 500 के नोटों की गड्ढियां, हैरत में पड़ गए भोजपुरी स्टार

Khesari Lal Yadav Video: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैन उन पर 500 के नोटों की गड्डियां लुटा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

Khesari Lal Yadav Video: खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं. जहां भी खेसारी लाल यादव जाते हैं वहां समा बांध देते हैं. उनकी फिल्मों से लेकर म्यूजिक वीडियो तक हर चीज को पसंद किया जाता है. खेसारी की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि सोशल मीडिया के साथ स्टेज शो में भी उनकी दीवानगी देखने को मिलती है. खेसारी लाल यादव के स्टेज शो का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक फैन खेसारी लाल पर नोटों की बारिश करता नजर आ रहे है. इतने सारे नोट देखकर खेसारी खुद चौंक रहे हैं. ये बहुत ही मजेदार वीडियो है. खेसारी लाल यादव की निरहुआ हिंदुस्तानी 4 का हाल ही में टेलीविजन प्रीमियर हुआ है.

खेसारी लाल यादव पर फैन ने की 500 के नोटों की बारिश

इस वायरल वीडियो में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ एक एक्ट्रेस भी नजर आ रही हैं. दोनों स्टेज पर ऑडियन्स से बात कर रहे हैं. इतने में एक फैन आता है और पहले उन्हें 500 के नोट की एक गड्डी पकड़ा देता है. जिसे खेसारी देखते रह जाते हैं. उसके बाद वो फैन एक 500 के नोट की गड्डी खेसारी के ऊपर से वारता है और उसे भी खेसारी को पकड़ा देता है. जिसे देखकर फिर से खेसारी चौंक जाते हैं. खेसारी ही नहीं इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी चौंक रहे हैं और वीडियो पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

खेसारी लाल यादव वीडियो

Advertisement

खेसारी लाल यादव के वीडियो पर फैंस के कमेंट

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का ये वीडियो देखकर फैंस भी चौंक रहे हैं और ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा कि अरे ये क्या नोटों की बारिश. वहीं कुछ फैंस वीडियो में एक्ट्रेस का नाम पूछ रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि खेसारी भैया सभी के दिलों में रहते हैं. कुछ फैंस वीडियो पर हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. बता दें कि खेसारी लाल यादव के पास इस समय फिल्मों की लाइन लगी हुई हैं. उनकी फिल्मों का फैंस को इंतजार रहता है. जैसे ही वो अपनी फिल्म या म्यूजिक वीडियो की अनाउंसमेंट करते हैं तो फैंस और एक्साइटेड हो जाते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: America में PM Modi की पहल क्या लाएगी मध्यपूर्व में शांति? | Mahmoud Abbas