खेसारी लाल यादव की वो फिल्म जिसे देख भूल जाएंगे सुल्तान और दंगल, यूट्यूब पर मुफ्त में देखें चाहे जितनी बार

Khesari Lal Yadav Sangharsh: खेसारी लाल यादव की एक ऐसी फिल्म है जिसे देखा तो सुल्तान और दंगल को भूल जाएंगे. इस फिल्म को अभी तक यूट्यूब पर 163 मिलियन से ज्यादा बार दे खा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Khesari Lal Yadav Sangharsh: खेसारी लाल यादव की ये भोजपुरी फिल्म देखी क्या?
नई दिल्ली:

Khesari Lal Yadav Sangharsh: खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं. उनकी फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. खेसारी जब भी कोई फिल्म की अनाउंसमेंट करते हैं तो उसका बज तभी से क्रिएट हो जाता है. खेसारी की एक्टिंग के लोग दीवाने हैं. लेकिन आप जानते हैं कि उनकी एक ऐसी फिल्म है जिसे देखकर आप सलमान खान की सुल्तान और आमिर खान की दंगल को भू भूल जाएंगे. उनकी एक फिल्म है संघर्ष. इसे लोगों इतना ने पसंद किया कि उसके बाद वो इसका दूसरा पार्ट भी लेकर आए जो सुपरहिट साबित हुई थी. अगर आपने खेसारी लाल की संघर्ष नहीं देखी है तो आज ही देख डालिए. यूट्यूब पर आज भी फैंस इसे खूब मजे से देख रहे हैं.

Advertisement

खेसारी लाल यादव की ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में खेसारी के साथ काजल राघवानी लीड रोल में नजर आईं थीं. खेसारी लाल यादव को फिल्म में काजल राघवानी से प्यार हो जाता है. फिर भोले-भाले खेसारी की शादी हो जाती है और वो एक जिम्मेदार इंसान बन जाते हैं. उसके बाद मस्तीखोर खेसारी जबरदस्त एक्शन करते नजर आते हैं. खेसारी और काजल की बेटी होती है. अपनी बेटी को पालने के लिए खेसारी क्या-क्या करते हैं ये देखने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी. ये फिल्म यूट्यूब पर मौजूद है.

खेसारी लाल यादव की संघर्ष

खेसारी लाल यादव की संघर्ष को 163 मिलियन व्यूज (16.30 करोड़) मिल चुके हैं. आज भी इस भोजपुरी फिल्म को लोग खूब मजे से देखते हैं और कमेंट करते हैं. एक ने लिखा, भोजपुरी के बादशाह खेसारी किंग स्टार. वहीं दूसरे ने लिखा, बहुत ही खूबसूरत मूवी है फिल्म बनाने वाले को सलाम. संघर्ष की बात करें तो इसे पराग पाटिल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के साथ ऋतु सिंह, अवधेश मिश्रा, महेश आचार्य, संजय महानंद, निशा झा, रीना रानी, सुबोध सेठ, प्रेरणा सुषमा, दीपक सिन्हा, देव सिंह, सुमन झा, यदुवेंद्र यादव समेत कई कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Arrested: Rouse Avenue Court ने अरविंद केजरीवाल को 3 दिन की CBI रिमांड पर भेजा