Bhojpuri Gana: खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना 'नागिन' यूट्यूब पर हुआ सुपरहिट, वीडियो पहुंचा एक करोड़ के पार

भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव के गाने रिलीज होने के साथ ही ट्रेंडिंग लिस्ट में शुमार हो जाते है. अब उनका यह नागिन सॉन्ग तो यूट्यूब पर गरदा उड़ाए हुए ङै.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हम आपको बताने जा रहे हैं भोजपुरी के सुपरस्टार और ट्रेडिंग स्टार खेसारी लाल यादव के नए गाने के बार में कुछ खास बात. जी हां, उनका नागिन गाना कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था. लेकिन इस गाने ने यूट्यूब पर गरदा उड़ाकर रख दिया है. हाल में रिलीज हुआ खेसारी लाल का नया गाना 'नागिन' इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है और इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. महज 5 दिनों में गाने पर 10 मिलियन या एक करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इस तरह खेसारी लाल यादव और उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस वीडियो से लगाया जा सकता है. जिसमें वह बीन बजाने के साथ ही खुद भी नागिन डांस कर रहे हैं.

‘सारेगामा हम भोजपुरी' नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव का नया गाना 'नागिन' हर जगह छाया हुआ है. गाने में खेसारी लाल सपेरा बन बीन बजाते नजर आ रहे हैं, तो वहीं उनके साथ श्वेता शर्मा नागिन की तरह बलखाते हुए डांस करती दिख रही हैं. गाने में खेसारी अपने बिंदास अंदाज में नजर आ रहे हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में खेसारी का ये गाना टॉप पर बना हुआ है.

खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने को सिंगर खुशी कक्कड़ ने गाया है. गाने के बोल अर्जुन शर्मा ने लिखे हैं तो वहीं म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. यूट्यूब पर इस गाने को देख फैंस खेसारी लाल की आवाज और उनके अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, खेसारी भइया बेस्ट है, उनके जैसा कोई नहीं. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, खेसारी भोजपुरी ही नहीं इंडिया के सुपरस्टार हैं.

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave