Khesari Lal Yadav Sangharsh: खेसारी लाल यादव की संघर्ष यूट्यूब पर 16 करोड़ के पार, इसी फिल्म से बने थे बॉक्स ऑफिस के बादशाह

Khesari Lal Yadav Sangharsh: खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म है संघर्ष. जब ये रिलीज हुई थी तो इसकी जमकर तारीफ हुई थी. उनके साथ फिल्म में काजल राघवानी नजर आईं. अब यूट्यूब पर भी इस फिल्म को खूब देखा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Khesari Lal Yadav Sangharsh: खेसारी लाल यादव की संघर्ष का यूट्यूब पर जलवा
नई दिल्ली:

Khesari Lal Yadav Sangharsh: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टर स्टार खेसारी लाल यादव किसी हिट मशीन से कुछ कम नहीं है. वो भोजपुरी म्यूजिक की दुनिया में भी हिट हैं और फिल्मों में भी जबरदस्त हैं. वो ऐसे भोजपुरी स्टार हैं जिन्होंने पारिवारिक मूवीज से लेकर एक्शन मूवीज तक में जबरदस्त काम किया है. साथ ही भोजपुरी मूवीज को नई पहचान दी है. खेसारी लाल यादव ने चंद साल पहले एक पारिवारिक मूवी में काम किया. जिसका तहलका अब तक यूट्यूब पर कायम है. उसके बाद वो उसी मूवी का पार्ट टू लाए. जिसके जरिए खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी फिल्मों के एक्शन को एक नई परिभाषा दी.

भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता खेसारी लाल यादव की इस फिल्म का नाम है संघर्ष. जो साल 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ नजर आई थीं काजल राघवानी. इसके अलावा रितु सिंह, अवधेश मिश्रा, महेश आचार्य, संजय महानंद, निशा झा जैसे एक्टर्स भी अहम रोल में थे. फिल्म को डायरेक्ट किया था पराग पाटिल और प्रोड्यूसर थे रत्नाकर कुमार. इस भोजपुरी फिल्म की खास बात ये थी कि ये फैमिली मूवी होने के साथ-साथ एक्शन से भी भरपूर थी. इस फिल्म को यूट्यूब पर देखा जा सकता है. जहां इसे अभी तक 163 मिलियन व्यूज यानी 16 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है..

खेसारी लाल यादव की संघर्ष मूवी

भोजपुरी फिल्म संघर्ष में कामयाब होने के बाद खेसारी लाला यादव संघर्ष 2  लेकर आए. इस फिल्म के जरिए भोजपुरी फिल्मों में एक्शन सीन्स को नए आयाम देने की कोशिश की गई. जबरदस्त एक्शन सीन और खेसारी लाल यादव के डेंजरस लुक के साथ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त झंडे गाढ़े. जिसके बाद ये भी कहा गया कि अब तो खेसारी लाल यादव  बॉक्स ऑफिस के बेताज बादशाह हो चुके हैं. उनकी रफ्तार को रोक पाना आसान नहीं है. दूसरे भाग में उनके साथ मेघा श्री और माही श्रीवास्तव नजर आई थीं.

Advertisement

भोजपुरी फिल्म संघर्ष को लेकर यूट्यूब पर फैन्स के मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. एक ने लिखा है, भोजपुरी के बादशाह खेसारी किंग स्टार तो वहीं एक फैन ने कहा है कि ऐसी फिलम बनेगा तो पूरा समाज सुधर जाएगा. वहीं एक कमेंट आया है कि वाह खेसारी भैया आप जैसा एक्टर कोई नहीं है भोजपुरी में कसम से लव यू भैया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India के देश लौटने का रास्ता साफ हुआ, Final के बाद बारबाडोस में फंसी थी टीम