साउथ की ये एक्ट्रेस तोड़ेगी वरुण धवन की बेबी जॉन के लिए नो ऑनस्क्रीन किसिंग पॉलिसी! दे चुकी हैं ब्लॉकबसटर फिल्में

वरुण धवन की बेबी जॉन में साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश के नो किसिंग सीन पॉलिसी तोड़ने की चर्चा जोरों पर है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कीर्ति सुरेश बेबी जॉन में देंगी किसिंग सीन!
नई दिल्ली:

वरुण धवन की बेबी जॉन की चर्चा इन दिनों हर तरफ है, जिसका कारण हाल ही में एक दमदार पोस्टर था. पोस्टर में वरुण धवन का कभी ना दिखने वाला अवतार देखने को मिला था. लेकिन अब खबरें हैं कि इस फिल्म के लिए साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने अपनी नो किसिंग पॉलिसी को तोड़ दिया है और वह अपनी डेब्यू फिल्म में थोड़ा अपरिचित क्षेत्र में कदम रखने की तैयारी करती हुई दिख रही हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें बेबी जॉन तलपती विजय की थेरी का रीमेक है. 

पिंक विला की रिपोर्ट की मानें तो कीर्ति सुरेश फिल्म में इंटिमेट लिप लॉक सीन करते हुए को एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आएंगे. गौरतलब है कि इंडियन सिनेमा जहां किसिंग सीन काफी कॉमन हो गया है. वहीं कुछ एक्ट्रेसेस इससे अभी भी परहेज करती हुई नजर आती हैं. सई पल्लवी भी उन्हीं एक्ट्रेसेस में से एक हैं. जबकि कीर्ति सुरेश भी नो ऑनस्क्रीन किस पॉलिसी पर टिकी हुई थीं. इसके चलते उन्हें काफी रिजेक्शन का सामना भी करना पड़ा है. 

Advertisement

बेबी जॉन की बात करें तो इसे कलीस द्वारा डायरेक्ट किया गया है, जिसमें वरुण धवन और कीर्ति सुरेश लीड रोल में हैं. जबकि जैकी श्रॉफ, वामिका गब्बी, सान्या मल्होत्रा अहम किरदार निभाते दिख रहे हैं. अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स की बात करें तो कीर्ति सुरेश को रघु ताथा में देखा जा सकता है. 

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: EOU ने देवघर से 5 लोगों को हिरासत में लिया