कैटरीना कैफ ने बेहद ग्लैमरस लुक शेयर कर, किया खुलासा, बोलीं- जल्द ही कुछ खास आने वाला है

कैटरीना कैफ अपने लेटेस्ट पोस्ट में बेहद अट्रक्टिव लुक शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, जल्द ही कुछ स्पेशल आने वाला है. लेटेस्ट वीडियो में कैटरीना बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
कैटरीना कैफ ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में बेहद अट्रक्टिव लुक शेयर किया है
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने लेटेस्ट पोस्ट में बेहद अट्रक्टिव लुक शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, जल्द ही कुछ स्पेशल आने वाला है. इसके साथ उन्होंने लिपस्टिक की इमोजी शेयर की है. हालांकि अपने पोस्ट में उन्होंने यह नहीं बताया है कि वह किस बारे में बात कर रही हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि फैंस से वह कोई खुशखबरी शेयर करना चाहती हैं. बता दें कि कैटरीना के नाम से अपना कॉस्मेटिक्स ब्रांड भी चलाती हैं. कुछ फैंस ने इसी बारे में इशारा करते हुए सवाल पूछा है. 

बता दें कि कैटरीना ने 2003 में फिल्म बूम से डेब्यू किया था. लगभग दो दशकों के अपने करियर में उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं. कैटरीना ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वह आए दिन तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.  लेटेस्ट वीडियो में कैटरीना बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं. रेड कलर की कॉरडरॉय ड्रेस में वह स्टनिंग लग रही हैं. कैटरीना ने अपने बालों को खुला छोड़ दिया है और पूरी तरह से सॉफ्ट वेव्स में स्टाइल की हुई हैं और  वह तस्वीरों के लिए पोज़ देती हुई दिखाई दे रही हैं. 

Advertisement

हाल ही में कैटरीना और उनके पति एक्टर विक्की कौशल ने ट्रेंड लिस्ट में शीर्ष पर जगह बनाई, दोनों एक साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. यह कोई फिल्म नहीं, बल्कि एक ऐड है. 

Advertisement

इस बीच,  वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना के पास काफी सारे प्रोजेक्ट्स हैं. वह जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ फोन भूत में दिखाई देंगी. यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इसके बाद, उनके पास मेरी क्रिसमस भी है, जो फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित है और इसमें साउथ स्टार विजय सेतुपति भी होंगे. इसके अलावा, कैटरीना के पास मनीष शर्मा की टाइगर 3 भी है जिसमें सलमान खान के साथ वह दिखेंगी. वहां फरहान अख्तर की जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ वह काम करेंगी. 
 

Advertisement

कार्तिक आर्यन, सारा अली खान और अन्य सेलेब्स ने रेड कार्पेट पर दिखाया जलवा

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: कार्यक्रम में Pranav Adani ने रखी अपनी बात