कैटरीना कैफ ने शेयर की करवा चौथ की तस्वीरें, सासूमां के साथ खूबसूरत फोटो ले गई फैंस का दिल, बोले- सो क्यूट

Katrina Kaif Karwa chauth Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने फैंस के साथ शादी के बाद अपने तीसरे करवा चौथ की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी सासूमां के साथ बॉन्डिंग फैंस का दिल जीत रही है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
करवा चौथ पर कैटरीना कैफ की सासूमां के साथ तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल
नई दिल्ली:

Katrina Kaif Bonding With Saasumaa In Karwa chauth Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस और सेलेब्स ने करवाचौथ बीते दिन सेलिब्रेट किया. वहीं सोशल मीडिया पर उन्होंने फैंस के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं. इसी बीच एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लिया है क्योंकि उन्होंने केवल पति विक्की कौशल नहीं बल्कि उनकी सासूमां पर भी खूब प्यार लुटाया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने मुंबई वाले घर में करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें एक्ट्रेस के पति, सास-ससुर, देवर सनी कौशल और बहन इसाबेल कैफ नजर आ रही थीं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई 7 तस्वीरों में से पहली में विक्की कौशल की मां वीना कौशल बहू कैटरीना को आशीर्वाद देती हुई नजर आ रही हैं. दूसरी फोटो में एक्ट्रेस को पति विक्की कौशल और सास ससुर के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. तीसरी फोटो में कैटरीना पिंक कलर की साड़ी में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. 

चौथी फोटो में कैटरीना कैफ पर उनकी सासूमां प्यार लुटाती दिख रही हैं. जबकि पांचवी में दोनों कैमरे की तरफ पोज देते हुए दिख रहे हैं. छठी तस्वीर में कैटरीना अपने लुक को फ्लॉन्ट कर रही हैं. वहीं सातवीं तस्वीर में पूरी कौशल फैमिली के साथ कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ भी नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में हैप्पी करवाचौथ लिखा. इन तस्वीरों को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. वहीं इंटरनेट यूजर विक्की कौशल को लकी बताते हुए दिख रहे हैं. 

गौरतलब है कि दिसंबर साल 2021 में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की राजस्थान में ग्रैंड वेडिंग हुई थी. हालांकि इस खास सेलिब्रेशन में उनकी फैमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे. वहीं इस साल एक्ट्रेस का तीसरा करवा चौथ है.  

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024: नया देश, नई शुरुाआत एनडीटीवी के साथ, वर्ल्ड समिट की शुरुआत