VIDEO: लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक में बदली-बदली नजर आईं कैटरीना कैफ, फैन्स ने पूछा- कोई गुड न्यूज है क्या?

इंटरनेट पर कैटरीना की दिलकश तस्वीरों के अलावा विक्की कौशल के साथ रोमांटिक तस्वीरें भी छाई रहती हैं. हालांकि इन दिनों कैट का लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया की सुर्खियों में है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की वन ऑफ़ द मोस्ट ब्यूटीफुल एंड पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनकी खूबसूरती और एलिगेंस के फैंस दीवाने हैं. कैटरीना का नाम उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है, जो जितनी वेस्टर्न ड्रेस में ग्लैमरस दिखती हैं, इंडियन लुक में उतनी ही ग्रेसफुल नजर आती हैं. कैट सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. इंटरनेट पर कैटरीना की दिलकश तस्वीरों के अलावा विक्की कौशल के साथ रोमांटिक तस्वीरें भी छाई रहती हैं. हालांकि इन दिनों कैट का लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया की सुर्खियों में है.

कैटरीना कैफ अपने स्टाइलिश अंदाज के साथ-साथ अपने कंफर्ट पर भी खास ध्यान देती हैं. इन दिनों कैट का लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. अपने इस लुक में कैटरीना सिंपल आउटफिट में भी बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. कैटरीना ने व्हाइट फुल स्लीव्स टी शर्ट के साथ व्हाइट जॉगर्स को पेयर किया हुआ है. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कैट ने व्हाइट स्नीकर्स को ऐड किया है. इसके अलावा कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का मास्क भी लगाया हुआ है. अपने इस लुक में कैटरीना बेहद स्टाइलिश और स्टनिंग दिख रही हैं.

Advertisement

कैटरीना कैफ का लेटेस्ट वीडियो मानव मंगलानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. कैट के इस वीडियो पर फैंस ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. कोई कैटरीना की वॉक पर फिदा है तो कोई गुड न्यूज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, "कैटरीना को देख कर लग रहा है गुड न्यूज़ है". इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना के पास पाइपलाइन में कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं. वो टाइगर 3 में सलमान खान के साथ नजर आएंगी. ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ उनका फोन भूत भी क्यू में है. इसके अलावा कटरीना श्रीराम राघवन की मेरी क्रिसमस और फरहान अख्तर की जी ले जरा में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट