हूबहू कैटरीना कैफ लगती है सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये लड़की, देखकर खुद विक्की कौशल भी खा जाएंगे धोखा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की सुंदरता और स्टाइल के करोड़ों लोग दीवाने हैं. हालांकि कैट की खूबसूरती का मुकाबला कोई नहीं कर सकता है, लेकिन फिर भी इन दिनों उनकी हमशक्ल दिखने वाली एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की सुंदरता और स्टाइल के करोड़ों लोग दीवाने हैं. हालांकि कैट की खूबसूरती का मुकाबला कोई नहीं कर सकता है, लेकिन फिर भी इन दिनों उनकी हमशक्ल दिखने वाली एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. ये लड़की है अलीना राय, जो दिखने में बिलकुल कैट जैसी हैं. इनकी शक्ल एक्ट्रेस से इतनी मिलती है कि खुद कैटरीना के पति विक्की कौशल तभी धोखा खा जाएंगे. कैटरीना के फैंस और अन्य यूजर लगातार इस लड़की के वीडियोज पर कमेंट कर रहे हैं. चलिए जानते हैं इस लड़की के बारे में कि ये कौन है और किस तरह फेमस हो गई है.

आपको बता दें कि कैट की तरह दिखने वाली अलीना राय दरअसल खुद भी एक एक्ट्रेस हैं. वो पिछले दिनों किसी बर्थडे पर पहुंची थीं और वहां कैमरों ने उनको स्पॉट कर लिया. अलीना ब्लैक ड्रेस और खुले बालों में कैट की तरह दिख रही हैं. साथ ही उनका चलने फिरने का स्टाइल भी कैट की तरह लग रहा है. काफी लोग अलीना को पसंद भी कर रहे हैं और कुछ लोग नुक्ताचीनी से बाज भी नहीं आ रहे. कुछ लोगों ने अलीना को कैट की हमशक्ल कहा है और कुछ लोगों का कहना है कि अलीना ने कैट की तरह दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई है.

Advertisement
Advertisement

अलीना राय खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं औऱ इंस्टाग्राम पर उनके 1 मिलियन फॉलोअर हैं. पहले अलीना टिक टॉक पर कैट के अंदाज के वीडियोज पोस्ट करती थीं, जिसे लोग काफी पसंद करते थे. लेकिन जब टिक टॉक बैन हुआ तो अलीना इंस्टाग्राम पर एक्टिव हो गईं. वो कैटरीना के लुक और स्टाइल को कॉपी करते हुए वीडियो डालती हैं और लोग उन्हें काफी लाइक भी करते हैं. अलीना की लोकप्रियता का आलम ये है कि उनके हर वीडियोज को हजारों लोग लाइक करते हैं. इंस्टा पर अलीना पेशे से खुद को एक एक्ट्रेस बताती हैं.

Advertisement

Advertisement

अलीना कई प्रोफेशनल शोज कर चुकी हैं और मशहूर रैपर बादशाह के साथ एक म्यूजिक एलबम में भी नजर आ चुकी हैं. एलबम का नाम था कमाल और इसमें भी वो कैट जैसी ही लगी थीं. अलीना को कई शोज मिले हैं और वो एड फिल्म और एंडोर्समेंट के बिजनेस में काफी पैसा कमा रही हैं. 

Featured Video Of The Day
Fan को नहीं मिला Concert का Ticket, भेजा Legal Notice, लगाया गड़बड़ी का आरोप