प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ! वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई हलचल

कैटरीना कैफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी के कयास लगाने लगे हैं. इस वीडियो में कैटरीना का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं. बीते दिनों विक्की कौशल के जन्मदिन के लिए वे लंदन गए थे और अब फुरसत के पल बिताते नजर आए. वायरल हो रहे एक वीडियो में दोनों हाथों में हाथ डालें दिख रहे हैं. इस बीच सभी का ध्यान कैटरीना कैफ ने खींचा, जो वीडियो में प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद इंटरनेट पर हलचल मच गई है. 

ओवरकोट में छिपाया बेबी बंप

वीडियो काफी दूर से शूट किया गया है, लेकिन ये साफ तौर से दिख रहा है कि कैटरीना ने ओवरकोट पहना है और वह अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रही हैं. एक लविंग हस्बेंड की तरह विक्की कैटरीना का हाथ थामें उनका साथ देते और उन्हें प्रोटेक्ट करते नजर आ रहे हैं. वहीं इस वीडियो ने उन कयासों को हवा दे दी है, जिसमें लोग कैटरीना के प्रेग्नेंट होने को लेकर बातें कर रहे थे. विक्की कैटरीना का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग लगातार कैटरीना की प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा कर रहे हैं. 

दीपिका पादुकोण भी प्रेग्नेंट

बता दें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी जल्द अपने घर नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाले हैं. वोटिंग के लिए पहुंची दीपिका अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं. वहीं अब कैटरीना के इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का कहना है कि लगता है दीपिका से पहले ही कैटरीना की डिलीवरी हो जाएगी.

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections 2024 | हरियाणा का सियासी रण: 10 हॉट सीट का पूरा समीकरण