क्या कैटरीना कैफ ने किया था सलमान खान का ईगो हर्ट? दूसरे मर्द की तारीफ देख बेकाबू हो गए थे भाईजान

कैटरीना कैफ और सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है. जिसमें कैटरीना कैफ उनके सामने एक लड़की की तारीफ करती हैं, उसके बाद जो भाईजान करते हैं, वो हद से परे है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ अब भले ही शादी के बंधन में बंध चुकी हों लेकिन एक समय ऐसा था जब सलमान खान से उनकी दोस्ती के खूब चर्चे थे. सलमान खान और कैटरीना कैफ ने एक साथ कई फिल्मों में भी काम किया. उस दौरान एक रियलिटी शो में कैटरीना कैफ ने एक डांसर की तारीफ की तो सलमान खान से कतई बर्दाश्त नहीं हुआ. लेकिन कैटरीना कैफ भी मानी नहीं और सलमान खान को दे दिया एक ऐसा चैलेंज. जिसके बाद वो खुद ही डर गईं. लेकिन दबंग तो ठहरा दंबग. कैटरीना कैफ के चैलेंज के बाद सलमान खान ने जो किया उसे देखकर कैटरीना कैफ और शिल्पा शेट्टी की सांसें रुक गईं.

असल में ये वीडियो एक डांस रियल्टी शो का है जो  इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. इस रियलिटी शो में कैटरीना कैफ और सलमान खान बतौर गेस्ट पहुंचे थे. शायद किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए. इस शो में एक डांसर ने नी रोटेशन किया. लेकिन जंप करते हुए. जिसे देखकर कैटरीना कैफ बुरी तरह इंप्रेस नजर आईं. शिल्पा शेट्टी ने भी उनकी तारीफ की. जिसके बाद सलमान खान ने बहुत अजीब तरह से कैटरीना कैफ की तरफ देखा. जिस पर वीडियो शेयर करने वाले हैंडल ने भी कैप्शन दिया है कि बीच में मेल ईगो आ गया.

Advertisement

सलमान खान ने उन्हें इतना इंप्रेस देख पूछा कि इसमें क्या खास है. जिस के जवाब में कैटरीना कैफ ने उन्हें चैलेंज दे डाला. कैटरीना कैफ ने कहा कि आप कर सकते हो. ये सुनकर सलमान खान स्टेज पर जाने लगे. कैटरीना कैफ ने उन्हें रोकने की कोशिश भी की लेकिन सलमान खान नहीं माने. वो मंच पर गए डांसर से पूछा कि क्या ये टफ है. और, फिर वही नी रोटेशन करते हुए दिखाया. जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग जोर जोर से तालियां बजाते नजर आए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
कश्मीर को राज्य का दर्जा देने पर NDTV से क्या बोले Omar Abdullah
Topics mentioned in this article