करिश्मा कपूर को प्रेगनेंसी में सास ने किया था बेतहाशा टॉर्चर, एक ड्रेस के लिए संजय कपूर ने खूब की थी पिटाई !

करिश्मा कपूर फिल्मी दुनिया में भले ही चमकता सितारा हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब वह पर्सनल लाइफ की परेशानियों में खुद को खोती जा रही थीं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
9
नई दिल्ली:

90s की पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) फैंस के दिलों पर राज करती हैं. उनकी लाइफ हर किसी के लिए एक प्रेरणा के रुप में दिखती है. हालांकि सलमान खान और गोविंदा जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुकीं करिश्मा कपूर की जिंदगी काफी उतार चढ़ाव से गुजरी है. फिल्मी दुनिया में भले ही वह चमकता सितारा हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब वह पर्सनल लाइफ की परेशानियों में खुद को खोती जा रही थीं.

पति के कारण परेशान हुईं करिश्मा

2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ गुपचुप शादी करने वालीं करिश्मा कपूर का एक्टर अभिषेक बच्चन से ब्रेकअप हो गया था. हालांकि उनकी शादीशुदा जिंदगी भी ज्यादा खुशियों भरी नहीं साबित हुई. एक रिपोर्ट के मुताबिक, करिश्मा कपूर ने अपने पति संजय कपूर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था. इतना ही नहीं उन्होंने खुलासा किया था कि एक बार उनके पति ने अपनी मां से एक्ट्रेस को को थप्पड़ मारने के लिए कहा था, क्योंकि प्रेगनेंसी में वजन बढ़ने के कारण वह एक ड्रेस में फिट नहीं हो पा रही थीं.

करिश्मा से इसलिए की थी संजय ने शादी

इसके अलावा एक्ट्रेस ने यह भी बताया था, ”बाद में मुझे यह एहसास हुआ कि संजय कपूर ने मुझसे इसलिए शादी की थी क्योंकि मैं एक पॉपुलर एक्ट्रेस थी और वह मेरे जरिए मीडिया में दिखना चाहता था. वह हमेशा पॉपुलर होना चाहता था. जबकि उसने ऐसा कोई काम नहीं किया. वह मुझे दिल्ली में समाज के सामने अपनी एक ट्रॉफी पत्नी के रूप में पेश करता था.”

बता दें, साल 2014 में करिश्मा और संजय ने तलाक के लिए अर्जी दी थी, जिसके बाद साल 2016 में दोनों को ऑफिशियली तलाक हो गया. हालांकि दोनों बच्चों समायरा और कियान की कस्टडी करिश्मा के पास ही है. जबकि संजय कपूर ने प्रिया सचदेव से दूसरी शादी कर ली है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
ISRO Chairman Dr S Somanath से भारत के सपनों पर ख़ास बात | Khabron Ki Khabar | NDTV India