Karisma Kapoor का बेटा अब बन सकता है अगला हीरो नंबर 1, PHOTO में दिखी दमदार पर्सनैलिटी, लोग बोले- सुपरस्टार तैयार है

करिश्मा कपूर के बेटे अब बॉलीवुड के अगले सुपरस्टार बनने को तैयार हैं. कियान कपूर को देखने के बाद लोग बड़े-बड़े हीरो और उनके बेटों को भूल गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेज में से एक करिश्मा कपूर ने 1990 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया. उनकी शानदार एक्टिंग और डांस के साथ-साथ उनकी खूबसूरती ने भी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. आज, 50 की उम्र में भी करिश्मा कपूर अपनी बेमिसाल खूबसूरती से सुर्खियों में रहती हैं. साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी के बाद करिश्मा कपूर ने धीरे-धीरे अपने फिल्मी करियर पर ब्रेक लगा लिया और अपने परिवार और बच्चों को प्राथमिकता दी. हालांकि, उनकी शादी लंबे समय तक टिक नहीं सकी.

करिश्मा कपूर ने 2016 में पति संजय कपूर से तलाक ले लिया था. करिश्मा कपूर के दो बच्चे हैं—बेटी समायरा, जो अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत हैं, और बेटा कियान राज कपूर, जिनका शानदार लुक और अजय देवगन की तरह गंभीर और शिष्ट व्यक्तित्व की वजह से वह इन दिनों इंटरनेट पर चर्चा में हैं.

मां के साथ कई बार आ चुके हैं नजर

कियान राज कपूर का नाम कपूर खानदान के सबसे सफल कलाकार और लीजेंडरी एक्टर राज कपूर के नाम पर रखा गया है. कियान अक्सर अपनी मां करिश्मा के साथ स्पॉट होते हैं और मीडिया के लिए पोज भी करते हैं. हाल ही में, करिश्मा और कियान का एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोगों को कियान की कद-काठी और लुक्स बेहद पसंद आ रहे हैं, और कई यूजर्स उन्हें बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार मान रहे हैं. हालांकि, यह वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है.

इंस्टेंट बॉलीवुड नामक इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर किए गए करिश्मा और उनके बेटे कियान राज कपूर के वीडियो पर यूजर्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स कियान के लुक और अंदाज को काफी सराह रहे हैं. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सुपरस्टार तैयार है,' जबकि दूसरे यूजर ने टिप्पणी की कि कियान पूरी तरह से अपनी मां करिश्मा पर गया है.

ये भी पढ़ें: 90's की जान थीं करिश्मा कपूर, खूबसूरती ऐसी आज भी देती हैं यंग जेनरेशन को मात, देखें लोलो की 5 सबसे खूबसूरत तस्वीरें
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: Nuh में क्या इस बार खिल पाएगा कमल, मेव बिरादरी ये बोली…