करीना कपूर और करण जोहर के साथ स्टाइलिश अंदाज में पोज देती दिखीं करिश्मा कपूर, फैन्स ने कहा- सबसे प्यारी 

करिश्मा कपूर भले ही अब फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आतीं, लेकिन सोशल मीडिया में उनकी मौजूदगी देखने लायक है. करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो शेयर की है, जो अब वायरल हो गई है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लोलो के नाम से मशहूर करिश्मा कपूर किसी न किसी बात को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. कभी इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों को लेकर तो कभी अपने स्टाइल और फैशन सेंस को लेकर एक्ट्रेस चर्चा में बनी रहती हैं. करिश्मा कपूर भले ही अब फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आतीं, लेकिन सोशल मीडिया में उनकी मौजूदगी देखने लायक है. करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो शेयर की है, जो अब वायरल हो गई है. इस फोटो में करिश्मा के साथ बेबो यानी करीना कपूर भी नजर आ रही हैं. 

करिश्मा कपूर की इस फोटो में आप करीना के अलाव नताशा पूनावाला, फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा और डायरेक्टर करण जोहर को भी देख सकते हैं. इस फोटो में ये सभी कैमरे की तरफ स्टाइलिश अंदाज में खड़े होकर पोज दे रहे हैं. करिश्मा कपूर ने फोटो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में 'Just hangin.. ❤️' लिखा है. करिश्मा की फोटो पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक प्यार लुटा रहे हैं. पोस्ट को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, "करिश्मा मैम सबसे प्यारी लग रही हैं". 

Advertisement

करिश्मा कपूर ने हाल ही में अपनी साड़ी में एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर फैन्स से पूछा था कि क्या उन्हें ये फिल्म याद है. इस पर भी फैन्स ने ढेरों कमेंट्स किए थे. करिश्मा कपूर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "शिफॉन साड़ियों और मुस्कान के दिन. क्या आपको फिल्म याद है? हिंट: यह एक प्रेम त्रिकोण थी". करिश्मा की इस तस्वीर ने उनके फैन्स को 90 के दशक की याद दिला दी थी.

Advertisement

VIDEO: काले रंग के आउटफिट में कूल अंजाद में दिखे कपिल शर्मा

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?