50 वर्षीय करिश्मा कपूर के नो मेकअप लुक ने खींचा फैंस का ध्यान, लंदन से शेयर किया पोस्ट तो फैंस बोले- खूबसूरत 

करिश्मा कपूर के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में उनकी खूबसूरती ने फैंस को एक बार फिर उनका दीवाना बना दिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
K
नई दिल्ली:

करिश्मा कपूर 90 के दशक की वह अदाकारा हैं, जिनकी खूबसूरत आज भी फैंस को दीवाना बना देती है. वहीं सोशल मीडिया पर जब वह अपनी तस्वीरें या वीडियो शेयर करती हैं तो फैंस का ध्यान खींचना तो लाजमी है. इसी बीच नेटफ्लिक्स फिल्म ‘मर्डर मुबारक' में नजर आने वाली 50 वर्षीय एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने लंदन में खूबसूरत पलों की झलक इंस्टाग्राम फैमिली को दिखाई है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए, जिसमें उन्हें लंदन की सड़कों पर घूमते हुए देखा जा सकता है. वहीं पोस्ट में उनके नो मेकअप लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और तारीफ करते हुए दिख रहे हैं. 

एक तस्वीर में एक्ट्रेस को ब्रिटिश राजधानी में ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट पर घूमते हुए देखा जा सकता है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट लंदन के वेस्ट एंड में वेस्टमिंस्टर शहर की एक प्रमुख सड़क है जो टोटेनहम कोर्ट रोड से ऑक्सफ़ोर्ड सर्कस होते हुए मार्बल आर्क तक जाती है. यह यूरोप की सबसे व्यस्त शॉपिंग स्ट्रीट है और यहां प्रतिदिन पांच लाख से ज्‍यादा लोग आते हैं. इसे लंदन और फिशगार्ड के बीच प्रमुख सड़क ए40 का हिस्सा माना गया है, हालांकि इस पर ऐसा कोई संकेत नहीं है और यहां यातायात नियमित रूप से बसों और टैक्सियों तक ही सीमित रहता है.

Advertisement

करिश्मा कपूर ने अपनी खूबसूरत क्लोजअप तस्वीरें और वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, गुलाबों से भरी दुनिया में, एक जंगली फूल बनो. इसे देखते ही फैंस ने हार्ट इमोजी की बहार कमेंट सेक्शन में लगा दी है. जबकि फैंस उन्हें खूबसूरत कहते हुए नजर आ रहे हैं. और उनकी ग्लोइंग स्किन के फैन होते दिख रहे हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि करिश्मा कपूर हिंदी सिनेमा के पहले फि‍ल्मी खानदान, कपूर खानदान से ताल्लुक रखती हैं. वह अभिनेता बबीता और रणधीर कपूर की बेटी हैं, और अभिनेत्री करीना कपूर की बड़ी बहन हैं. करिश्मा अपने समय की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में से एक रही हैं. उन्हें राष्ट्रीय फि‍ल्म पुरस्कार सहित कई पुरस्कार मिल चुके हैं.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
MCD Standing Committee की 1 Seat की अहमियत समझा रहे हैं Sharad Sharma