Jeh Ali Khan Birthday: दो साल के हुए जेह अली खान, मां करीना और मौसी करिश्मा कपूर ने शेयर की क्यूट तस्वीरें, देखें PICS 

Kareena Kapoor और Karisma Kapoor ने जेह अली खान के बर्थडे पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने शेयर किया पोस्ट
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे बेटे जहांगीर अली खान यानी जेह 21 फरवरी को अपना दूसरा बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौक पर मां करीना कपूर और मौसी करिश्मा कपूर ने 'जेह बाबा' के लिए एक प्यार सा पोस्ट शेयर किया है. इतना ही नहीं एक्ट्रेसेस ने उनकी कुछ अनदेखी तस्वीर भी फैंस के साथ शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इतना ही नहीं फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और स्टारकिड पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

करीना कपूर ने बेटे के बर्थडे पर सेट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें जेह मां की गोद से ना जाने के लिए रोते हुए नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में जेह करीना की गोद में क्यूट मुंह बनाते हुए दिख रहे हैं. इन क्यूट तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने प्यारा कैप्शन लिखा है, ''गोद से जाने का मन नहीं करता... ये हालात जल्द ही बदलेंगे. मैं तुम्हें अपने पूरे दिल और आत्मा से प्यार करती हूं, मेरे जेह बाबा! जन्मदिन मुबारक हो बेटा. धन्यवाद, @khamkhaphotoartist, जिन्होंने लंदन में हमारे टीबीएम सेट पर इस अनमोल पल को कैमरे में कैद किया, 2022  हमेशा के लिए और ज्यादा प्यार.'' इस पर फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ''वह इतनी इंस्पायरिंग हैं कि परिवार होने के अलावा वह सब कुछ बहुत अच्छे से मैनेज करती हैं.''

Advertisement

बता दें, करीना कपूर और करिश्मा कपूर के अलावा अमृता अरोड़ा, सोहा अली खान और कई सेलेब्स और दोस्तों ने जेह अली खान को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Trudeau ने माना, 'Nijjar Murder Case में सबूत नहीं', फिर क्यों India पर लगाते रहे आरोप? | Canada