करिश्मा कपूर की बेटी ने खूबसूरती में तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, मेकओवर के बाद बदला पूरा लुक, लोग बोले- हीरोइन हो तो ऐसी

करिश्मा कपूर की बेटी समायरा अब बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार बन सकती हैं. उनकी एक फोटो सामने आई है, जिसमें उनका बदला-बदला लुक देख लोग हैरान रह गए हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
करिश्मा कपूर की बेटी समायरा की लेटेस्ट फोटो वायरल
नई दिल्ली:

करिश्मा कपूर अपने जमाने की सबसे टॉप अभिनेत्री थीं. करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया था. हालांकि अब भी उनके चाहने वालों की संख्या बिल्कुल भी कम नहीं हुई है. आज भी एक्ट्रेस को लोग पहले जितना ही देखना और सुनना पसंद करते हैं. करिश्मा कपूर भले ही अब फिल्मों में ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी प्रजेंस देखते ही बनती है. वहीं करिश्मा की बेटी समायरा कपूर भी इन दिनों खूब चर्चा में हैं. समायरा कपूर चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं. ऐसे में लोग उनके बारे में भी जानने को एक्साइटेड रहते हैं. 

करिश्मा कपूर की बेटी समायरा 18 साल की हो गई हैं और अब बिलकुल अपनी मां की तरह खूबसूरत दिखने लगी हैं. समायरा के फैन पेज से आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती हैं. इसी क्रम में समायरा की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वे करिश्मा के साथ दिखाई दे रही हैं. फोटो में समायरा हाइट में उनसे भी लंबी लग रही हैं. मां बेटी दोनों ब्लैक कलर की ड्रेस में कमाल की लग रही हैं. खासकर समायरा को देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं. फोटो को देखने के बाद कुछ लोग कह रहे हैं कि समायरा ने मेकओवर करवा लिया है और अब वह बहुत ग्लैमरस दिख रही हैं. 

सोशल मीडिया यूजर्स समायरा की फोटो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'कपूर फैमिली की सबसे खूबसूरत लड़की'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'ये है हमारी दूसरी लोलो'. एक और यूजर लिखते हैं, 'हीरोइन हो तो ऐसी'. एक और ने लिखा, 'इसका तो बिलकुल ट्रांसफॉर्मेशन हो गया. मेकओवर के बाद बहुत ग्लैमरस लग रही है'. आपको कैसी लगी करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर की ये फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bahraich Violence Breaking: बहराइच मामले के आरोपी का एनकाउंटर