करिश्मा कपूर का क्रश कौन है? बहन करीना कपूर ने किया खुलासा

Karisma Kapoor Crush: करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान ने नेटफ्लिक्स के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में कई राज खोले, जिनमें लोलो के क्रश से लेकर सैफ अली खान से बेबो के रिलेशनशिप तक सब शामिल है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
K
नई दिल्ली:

Karisma Kapoor Crush: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान नेटफ्लिक्स के शो ‘द कपिल शर्मा शो' में दिखाईं दी. करिश्मा कपूर ने 'द कपिल शर्मा शो' में एक दिलचस्प घटना बताई है. जबकि करीना कपूर ने बहन के क्रश का खुलासा शो पर कर दिया. दरअसल, लोलो (करिश्मा कपूर) उस दिन को याद किया जब करीना ने सैफ के साथ अपने रिश्ते के बारे में पहली बार उनसे खुलकर बात की थी. करिश्मा ने बताया कि वह लंदन की सड़कों पर चल रही थीं, तभी करीना ने उन्हें फोन किया और कहा कि मुझे लगता है कि मुझे आपको कुछ बताना है, इसलिए आपको बैठ जाना चाहिए. इस पर करिश्मा ने कहा कि सड़क पर बैठ जाऊं क्या. करीना ने कहा कि नहीं, क्या कोई शांत जगह है? मुझे लगता है कि आपको सोफे पर बैठना चाहिए.

करिश्मा को आखिरकार एक सोफा मिला, जहां वह बैठ गईं. उन्होंने करीना से कहा कि हां जल्दी करो और मुझे बताओ, मैं खरीदारी करने निकली हूं. फिर करीना ने सैफ के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करते हुए कहा कि बात यह है कि मैं सैफ से प्यार करती हूं और आप जानते हैं, हम साथ हैं. हम डेट कर रहे हैं. यह खबर सुनकर करिश्मा हैरान रह गईं.

Advertisement

इतना ही नहीं शो के दौरान करीना कपूर से जब एक बुरी फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने करिश्मा कपूर की मैदान ए जंग का नाम लिया. वहीं जब बहन के क्रश को लेकर पूछा गया तो बेबो ने खुलासा किया कि सलमान खान उनके क्रश हैं. इस पर लोलो उन्हें रोकती नजर आईं. गौरतलब है कि सलमान खान और करिश्मा कपूर कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान ने साल 2012 में शादी की थी. उनके दो बच्चे हैं, एक का नाम तैमूर अली खान है और दूसरे बच्चे का नाम जेह अली खान है. तैमूर का जन्म साल 2016 और जेह का जन्म 2021 में हुआ है.

Advertisement

सैफ ने करीना से पहले एक और शादी की थी. सैफ के दो बच्चे हैं, जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है. करिश्मा कपूर के करियर पर नजर डालें तो वह आखिरी बार नेटफ्लिक्स के शो ‘मर्डर मुबारक' में दिखाई दी थीं. वर्तमान में वह रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर' को जज कर रही हैं.

Advertisement

दूसरी ओर करीना की फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स' पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जबकि उनकी दूसरी फिल्म 'सिंघम रिटर्न्स' दीपावली पर रिलीज होगी. इस फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, रणबीर सिंह, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Baharich Violence: झंडा हटाने की कोशिश के बाद कैसे फैला तनाव | UP News | City Centre