बात न बिगड़ती तो ऋषि कपूर की गोद में दिख रही बच्ची होती बच्चन खानदान की बहू, तीन दफा हुआ इश्क, एक बार सगाई और फिर टूटी 13 साल की शादी

इस एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो अपने चाचा की गोद में रोती हुई नजर आ रही है. इसे पढ़ने के साथ आपको थोड़ा तो हिंट मिल ही गया होगा आखिर कौन है ये बच्ची.

Advertisement
Read Time: 3 mins
K
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने समय में कई सेलेब्से राज किया है. खासकर एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग के साथ खूबसूरती के दम पर इंडस्ट्री में अलग जगह बनाई है. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने खानदान से लड़कर इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई थी. इंडस्ट्री में इतना नाम कमाया की सब लोग देखते ही रह गए. इस एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो अपने चाचा की गोद में रोती हुई नजर आ रही है. इसे पढ़ने के साथ आपको थोड़ा तो हिंट मिल ही गया होगा आखिर कौन है ये रोती हुई बच्ची. क्या हुआ अभी भी नहीं पहचान पाए क्या?

 Guess करके बताएं इस एक्ट्रेस का नाम

चलिए अब हम ही आपको बता देते हैं कि ये रोती हुई बच्ची कौन है. चाचा ऋषि कपूर की गोद में रोती हुई ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि करिश्मा कपूर है. जी हां ये करिश्मा के बचपन की तस्वीर है. जिसमें ऋषि कपूर उनके साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं वहीं करिश्मा रो रही हैं. कपूर खानदान की बहू-बेटियां एक्टिंग की दुनिया में कदम नहीं रखती हैं. इसके बावजूद करिश्मा ने सबसे लड़कर एक्टिंग में अपना करियर बनाया और सक्सेसफुल रहीं.

Advertisement

अकेले कर रही हैं बच्चों की परवरिश

करिश्मा कपूर ने अपनी जिंदगी में बहुत दर्द झेले हैं. पहले करियर के लिए परिवार से झगड़ा और फिर शादी के बाद भी दुख ही मिला.करिश्मा की जिंदगी में अभिषेक बच्चन की भी एंट्री हुई. दोनों एक-दूसरे के प्यार में इस कदर डूबे कि उनकी शादी की तैयारियां भी शुरू हो गईं. हालांकि, यह सफर सिर्फ सगाई तक ही तय हो पाया. इसके बाद उनका रिश्ता टूट गया और करिश्मा एक बार फिर अकेली रह गईं.

Advertisement

 नहीं चल सकी शादी

करिश्मा ने संजय कपूर से 2003 में शादी की थी. शादी के बाद संजय के साथ करिश्मा खुश नहीं थीं. 2016 में ये कपल अलग हो गया था. करिश्मा ने संजय से तलाक ले लिया था और उस दौरान उन पर कई आरोप लगाए थे. करिश्मा और संजय के दो बच्चे हैं जिनकी एक्ट्रेस अकेले परवरिश कर रही हैं. एक्टिंग की दुनिया में भी करिश्मा ने वापसी कर ली है. वो कई डांस रियलिटी शो जज करती नजर आती हैं साथ ही वेब सीरीज और फिल्मों में भी आ चुकी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi ने विकसित भारत के लक्ष्य के लिए नीति निर्णाण में सुधार को आगे बढ़ाने का लिया फैसला
Topics mentioned in this article