जब अजय देवगन के प्यार में सुध-बुध खो चुकी थीं ये दो एक्ट्रेसेस, गाने की शूटिंग के दौरान नोचने लगीं एक दूसरे के बाल!

90 के दशक की दो मशहूर एक्ट्रेस अजय देवगन के प्यार में दीवानी थीं. एक बार कुछ ऐसा हुआ था कि फिल्म के सेट पर ही दोनों एक्ट्रेस हाथापाई पर उतर आई थीं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

चाहे दौर कोई सा रहा हो बॉलीवुड के हर दौर में एक्ट्रेसेस के बीच कैट फाइट और आपसी मनमुटाव की खबरें आती रहती हैं. कभी किसी फिल्म को लेकर तो कभी किसी खास शख्स को लेकर स्टार्स के बीच खींचतान कोई नई बात नहीं है. कुछ ऐसा ही 90 के दशक में रवीना टंडन और करिश्मा कपूर के बीच भी हुआ था. दोनों एक दूसरे को एकदम पसंद नहीं करती थीं. एक बार तो कुछ ऐसा भी हुआ था कि दोनों हाथापाई पर उतर आई थीं. इन सब की वजह थे एक एक्टर. जी हां, अजय देवगन की वजह से रवीना और करिश्मा एक दूसरे की दुश्मन बन गई थीं.

अजय-रवीना-करिश्मा का लव ट्रायएंगल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक समय ऐसा था जब रवीना टंडन और अजय देवगन एक दूसरे के खास दोस्त हुआ करते थे. दोनों ने कई फिल्में साथ की थी और दोनों के बीच अफेयर की खबरें थीं. लेकिन इस बीच अजय की नजदीकी करिश्मा कपूर से बढ़ने लगी. अजय और करिश्मा ने साथ में कई फिल्में साइन कर लीं और दोनों पर्सनल लाइफ में भी करीब आने लगे. रवीना को जब इस बात का पता चला तो वह तिलमिला गईं और इसी वजह से उनके और करिश्मा के बीच दुश्मनी शुरू हो गई.

हाथापाई तक आ गई थी नौबत

साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म अंदाज अपना-अपना में करिश्मा और रवीना साथ में नजर आई थीं. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच रिश्ते इतने खराब थे कि दोनों एक दूसरे से बात तक नहीं करती थीं. ऐसे में डायरेक्टर को काफी मुश्किल होती थी. उन्होंने किसी तरह इस फिल्म की शूटिंग पूरी की. वहीं फिल्म आतिश के एक गाने के दौरान तो ये दोनों एक्ट्रेसेस हाथापाई पर उतर आईं. कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान अपने एक इंटरव्यू में इस वाकये का जिक्र कर चुकी हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Marshal Protest Breaking: Marshal के मुद्दे पर हुए ड्रामे के बाद AAP विधायकों के खिलाफ FIR दर्ज