सैफ अली खान क्यों कहते हैं - भगवान का शुक्र है मैंने करिश्मा से शादी नहीं की, करीना कपूर ने खोला घर का सीक्रेट

करीना कपूर ने हाल में एक इंटरव्यू में बताया कि सैफ और उनके बीच किस बात को लेकर झगड़ा होता है और सैफ ये शुक्र मनाते हैं कि उन्होंने करिश्मा से शादी नहीं की.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
करीना कपूर और सैफ अली खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर जिन्होंने 2012 में सैफ अली खान से शादी की अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने पति और बच्चों के साथ वेकेशन की तस्वीरें और मोमेंट्स शेयर करती रहती हैं. करीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी शादी और सैफ के साथ बॉन्डिंग को लेकर बात की. साथ ही ये बताया कि वो कौनसी बात है जिस पर कभी कभी उनका झगड़ा हो जाता है और आखिर में सैफ कहते हैं कि भगवान का शुक्र है मैंने लोलो से शादी नहीं की. करीना ने बातचीत में अपना और सैफ का एक बड़ा ही मजेदार किस्सा सुनाया. करीना ने खुलासा कर दिया कि आखिर वो कौनसी बात है जिस पर सैफ और करीना को अपनी चलाने की जगह एक बीच का रास्ता निकालना पड़ता है.

करीना ने कहा, सैफ और मैं एसी टेम्परेचर पर हमेशा झगड़ते हैं क्योंकि सैफ को एसी 16 पर चाहिए होता है. क्योंकि उन्हें बहुत गर्मी लगती है. सैफ कहते हैं, मुझे पता है कि एसी टेम्परेचर पर लोगों का तलाक तक हो जाता है.  तो उन्हें 16 टेम्परेचर चाहिए होता है और मुझे 20. ऐसे में हम 19 पर जाकर मामला सेटल करते हैं. जब करिश्मा घर आती हैं और हम डिनर कर रहे होते हैं तो वह चुपके से एसी 25 पर कर देती हैं और सैफ कहते हैं, भगवान का शुक्र है कि मैंने बेबो से शादी की. कम से कम वो 19 पर मामला सेटल कर लेती हैं.

Advertisement

करीना ने बताया कि सैफ और उनके बीच एक बात को लेकर भी झगड़ा होता है और वो है समय. मतलब कि दोनों एक दूसरे के साथ कितना समय बिता रहे हैं. दोनों को ही एक दूसरे के साथ समय बिताना अच्छा लगता है और जब वे ऐसा नहीं कर पाते तो दोनों का ही मूड उखड़ा सा रहता है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: हमारा उद्देश्य एक समावेशी समाज बनाना है: Unsoo Kim, CEO, Hyundai Motor India Limited