पटौदी पैलेस में धूप सेकते हुए दिखे सैफ अली खान, टेबल पर था फुल पंजाबी नाश्ता, वायरल हुई फोटोज

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट कुछ तस्वीरें शेयर कीं इनमें उनकी रिलैक्स्ड क्रिसमस वेकेशन की झलक देखने को मिली.

Advertisement
Read Time: 10 mins
धूप में नाश्ता इंजॉय करते दिखे सैफ अली खान
नई दिल्ली:

करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान के साथ उनके पैतृक घर पटौदी पैलेस में क्रिसमस की छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस जिन्हें हाल ही में सैफ, तैमूर और जेह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था वो देश के बाहर नहीं जा रहे थे. वो तो पटौदी पैलेस के लिए निकल रहे थे. सोमवार (18 दिसंबर) को करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज पोस्ट कीं. इनसे साफ हुआ कि वह अपने परिवार के साथ छुट्टियों के दिन कैसे बिता रही हैं.

करीना की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट

पहली तस्वीर में सैफ अली खान नाश्ते की टेबल पर बैठे नजर आ रहे हैं. वह हल्के नीले रंग के कुर्ते और पायजामे में बेहद हैंडसम लग रहे थे. नाश्ते की मेज पर ट्रेडिश्नल पंजाबी नाश्ता था. इसमें मक्के की रोटी, सरसों का साग और मक्खन था. इसके बाद की कुछ तस्वीरों में कुछ दूसरी डिशेज देखने को मिलीं.

करीना ने फोटोज के इस मिक्स में एक नो मेकअप सेल्फी भी शेयर की. तस्वीरों में तैमूर और जेह नजर नहीं आए. कैप्शन में, करीना ने लिखा, "मक्की की रोटी सरसों दा साग...फ्रॉम हमारे घर का बाग. ये मेरी कुछ पसंदीदा चीजें हैं. 

कुछ दिन पहले तैमूर को प्रोग्राम में नजर आई थीं करीना

कुछ दिनों पहले करीना अपने बेटे तैमूर के स्कूल के एनुअल डे पर उनकी परफॉर्मेंस देखने के लिए पहुंची थीं. बता दें कि तैमूर धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रहे हैं. करीना के अलावा इस प्रोग्रामा में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, शाहरुख खान, सुहाना खान, करन जौहर समेत तमाम सेलेब्स मौजूद थे.

करीना के आने वाले प्रोजेक्ट

करीना हाल ही में कॉफी विद करन के लेटेस्ट सीजन में एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ दिखाई दीं. 'जाने जां' उनका आखिरी प्रोजेक्ट था. जो नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज हुआ था. अब उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, अजय देवगन, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ के साथ रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन शामिल है. उनके पास द क्रू भी है, जिसमें तब्बू और कृति सेनन भी हैं. वह हंसल मेहता की अगली फिल्म द बकिंघम मर्डर्स में एक जासूस के रोल में नजर आएंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jaipur Nagar Nigam Meeting: जयपुर नगर निगम की कार्यसमिति बैठक में किन मुद्दों पर हुई बात Mayor ने NDTV को बताया