फैमिली मैन हैं करण सिंह ग्रोवर, बेटी देवी के साथ उनका वीडियो देख आप भी कहेंगे ये बात

बिपाशा बसु द्वारा शेयर किया गया लेटेस्ट वीडियो साबित करता है कि करण सिंह ग्रोवर एक परफेक्ट फैमिली मैन हैं!

Advertisement
Read Time: 2 mins
करण सिंह ग्रोवर का बेटी देवी के साथ क्यूट वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

एक्टर करण सिंह ग्रोवर एक एक्टर के रूप में दिलों पर राज कर रहे हैं, लेकिन अब, वह अपने रियल लाइफ पर्सनालिटी से अपने फैंस को दीवाना बना रहे हैं. एक्टर एक ऑलराउंडर हैं, जो न सिर्फ अपने रोल्स को बखूबी निभाता है बल्कि एक परफेक्ट फैमिली मैन और दोस्त भी है. वह काम और परिवार के समय के बीच बखूबी तालमेल बिठाते हैं और उनका लेटेस्ट वीडियो इसका प्रमाण है. बिपाशा बसु द्वारा शेयर किए गए वीडियो में करण अपनी बेटी देवी के साथ पेंटिंग करते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर फैंस करण सिंह ग्रोवर को एक परफेक्ट हस्बैंड और पिता कहते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं जमकर प्यार लुटाते दिख रहे हैं. 

Advertisement

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में करण सिंह ग्रोवर को उनकी बेटी देवी के साथ पेंटिंग करते हुए देखा जा सकता है. इस क्यूट वीडियो के साथ बिपाशा बसु ने कैप्शन में लिखा, वह हमें प्रतिदिन स्वतंत्र रहना और बिल्कुल भी बाधित न होना सिखाती है... अपना ट्रू सेल्फ बनना और जीवन का हर पल का आनंद लेना सिखाती है. वह हमारी छोटी देवी है. बिल्कुल अपने पापा जैसा छोटा कलाकार.

Advertisement

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस और सेलेब्स हार्ट इमोजी से रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. डीन पांडे ने कमेंट में लिखा, पेंटिंग्स को समेटकर रखना क्योंकि यह बड़ी आर्टिस्ट बनने वाली है जल्द. इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, सो क्यूट मेरी गुंडी और गुंडा. तीसरे यूजर ने लिखा, आर्टिस्ट क्यूटी. 

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha News: लोक सभा में PM Modi ने अपने मंत्रियों का संसद से कराया परिचय