प्रियंका चोपड़ा और करण जौहर इस गर्मजोशी से मिले गले हैरान रह गए लोग, सोशल मीडिया यूजर्स को आई कंगना रनौत की याद

प्रियंका चोपड़ा का हाल ही में बॉलीवुड छोड़ने पर दिया बयान खबरों में है. वहीं इस पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपना रिएक्शन देते हुए करण जौहर पर निशाना साधा था. लेकिन अब प्रियंका और करण का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

प्रियंका चोपड़ा को करण जौहर ने लगाया गले

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा का हाल ही में बॉलीवुड छोड़ने पर दिया बयान खबरों में है. वहीं इस पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपना रिएक्शन देते हुए करण जौहर पर निशाना साधा था. लेकिन सोशल मीडिया पर अब एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा फिल्म निर्माता करण जौहर के गले लगते हुए नजर आ रही है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. वहीं कंगना रनौत को भी याद करते हुए नजर आ रहे हैं. 

बीती रात अंबानी फैमिली के इवेंट एनएमएसीसी लॉन्च में प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ एंट्री की, जिसमें वह पैपराजी के कैमरे के लिए जमकर पोज देती हुई दिखीं. वहीं करण जौहर ने भी इस इवेंट में शिरकत की और कैमरे को पोज दिए हालांकि दोनों एक दूसरे के साथ नजर नहीं आए. लेकिन अब पैपराजी द्वारा नया वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें दोनों एक दूसरे के गले लगते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों बातें करते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि प्रियंका के पति निक जोनस पास में ही खड़े हैं. 

इस वीडियो पर फैं ने रिएक्शन देते हुए लिखा, प्रियंका को कुछ इंटरेस्ट नही है उससे मिलने को. वह बस फेक कर रही हैं. दूसरे ने लिखा, प्रियंका सच में निक जोनस के बारे में करण जौहर को लेकर गॉसिप कर रही हैं. तीसरे ने लिखा, कंगना को पचेगी नहीं ये झप्पी. चौथे यूजर ने लिखा, निक जोनस लॉस्ट लग रहे हैं.  

बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने इस हफ्ते की शुरुआत में डैक्स शेफर्ड के पोडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट पर बात करते हुए हॉलीवुड में जाने की वजह का खुलासा किया था. वहीं इस पर रिएक्शन देते हुए कंगना रनौत ने निर्माता करण जौहर पर फिर इल्जाम लगाए थे. 

Advertisement

काजोल-युग देवगन, संजय कपूर समेत कई स्टार 'भोला' की स्क्रीनिंग में दिखे साथ