Kanguva Trailer: मचअवेटेड कंगुवा का ट्रेलर रिलीज, बॉबी देओल-सूर्या की फिल्म में तलवार से लेकर नागपाश तक सब मौजूद, फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर

Kanguva Trailer In Hindi: बॉबी देओल और सूर्या की मचअवेटेड फिल्म कंगुवा का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

K

नई दिल्ली:

Kanguva Trailer In Hindi: एनिमल में अबरार के रोल से धूम मचाने के बाद बॉबी देओल की अपकमिंग फिल्मों पर फैंस की नजर टिकी हुई है. वहीं जब से उन्होंने अपनी साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ अपकमिंग फिल्म कंगुवा में उधिरन के रोल से पर्दा उठाया है. फैंस बेताब हैं कि उनका रोल क्या होने वाला है. हाल ही में ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आई थी, जो 12 अगस्त थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस का एक्साइटमेंट देखने लायक था. लेकिन आज 12 अगस्त है और मेकर्स ने मचअवेटेड फिल्म कंगुवा का धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जो कि यूट्यूब पर आते ही ट्रेंड करता हुआ दिख रहा है. 

स्टूडियो ग्रीन द्वारा प्रोड्यूस, सूर्या और बॉबी देओल स्टारर और शिवा द्वारा डायरेक्टेड, ‘कंगुवा'  इस साल की एक बड़ी फिल्म है. दिलचस्प पोस्टर और रोमांचक 'फायर सॉन्ग' से ध्यान आकर्षित करने के बाद, फैंस का इंतज़ार मेकर्स ने खत्म कर दिया है.  

Advertisement

बता दें, कंगुवा' इस साल की सबसे बड़ी और सबसे महंगी फिल्म है, जिसका बजट लगभग 350 करोड़ से ज़्यादा का बताया जा रहा है, जो कि 'पुष्पा', 'सिंघम' और कई दूसरी बड़ी फिल्मों से भी बड़ा है. कंगुवा' इस साल की सबसे बड़ी और सबसे महंगी फिल्म है, जिसका बजट लगभग 350 करोड़ से ज़्यादा का बताया जा रहा है, जो कि 'पुष्पा', 'सिंघम' और कई दूसरी बड़ी फिल्मों से भी बड़ा है. 

Advertisement

फिल्म की शूटिंग अलग अलग कॉन्टिनेंट्स के 7 अलग देशों में की गई है. यह प्रीहिस्टोरिक पीरियड को दिखाने वाली अनोखी फिल्म है. मेकर्स ने टेक्निकल डिपार्टमेंट जैसे एक्शन और सिनेमेटोग्राफी के लिए हॉलीवुड एक्सपर्ट्स को हायर किया है. 

Advertisement

फिल्म में कुल 10 हजार लोगों से ज्यादा के साथ शूट किया गया, सबसे बड़ा वॉर सीक्वेंस भी है. इतना ही नहीं, स्टूडियो ग्रीन ने टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है, ताकि फिल्म को बड़े लेवल पर दुनिया भर में रिलीज किया जा सके.

Advertisement