Kanguva Release Date: कंगुवा की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में टकराएंगे बॉबी देओल और सूर्या सिंघम

Kanguva Release Date: साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्मों से एक कंगुवा की रिलीड डेट का ऐलान कर दिया है. अब सूर्या सिंघम और बॉबी देओल की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर इस दिन देखी जा सकेगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Kanguva Release Date: कंगुवा की रिलीज डेट हुई एनाउंस
नई दिल्ली:

Kanguva Release Date: साउथ की फिल्में इन दिनों लार्जर दैन लाइफ बनाई जा रही हैं. भव्य सेट, बड़े सितारे और बिग बजट. साथ में ही कहानियों के साथ ढेर सारे प्रयोग. जी हां, ऐसा ही एक फिल्म कंगुवा. वही कंगुवा जिसमें सूर्या सिंघम से एनिमल फेम एक्टर बॉबी देओल टकराने जा रहे हैं. फिल्म की कई झलक मौके-मौके पर देखने को मिलती रही है, लेकिन अब कंगुवा की रिलीज डेट आ गई है. फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान फिल्म के लीड एक्टर सूर्या ने किया है. सूर्या ने बिग बजट मूवी कंगुवा की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए लिखा है, 'डियर ऑल, 10 अक्तूबर, 2024 को कंगुवा आ रही है.'  इस तरह सूर्या और इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फैन्स का इंतजार अब खत्म हो जाएगा.

कंगुवा की रिलीज डेट वाली सूर्या की पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. सूर्या के एक फैन ने लिखा है कि इंतजार चल रहा था, अब ढाई साल बाद अन्ना को बड़े परदे पर देखने का मौका मिलेगा. वहीं एक फैन ने लिखा है कि थिएटरों में जमकर धमाल होने वाला है. किंग रूल करने आ रहा है. एक फैन ने लिखा है कि इंतजार अब खत्म होने जा रहा है. यही नहीं, इसके साथ ही फैन्स ढेर सारी फायर वाली इमोजी भी शेयर कर रहे हैं.

कंगुवा की रिलीज डेट का ऐलान

Advertisement

स्टूडियो ग्रीन और सूर्या शिवकुमार की मच अवेटेड फिल्म कंगुवा में सूर्या को शक्तिशाली योद्धा और बॉबी देओल को खलनायक के रूप में दिखाया गया है. इसका बजट 350 करोड़ से ज्यादा है. कंगुवा दो अलग-अलग समय की कहानी कहती है: प्री हिस्टोरिक एरा और आज के समय की. मेकर्स ने यह सुनिश्चित किया है कि वह दोनों टाइमलाइन को दर्शकों के सामने शानदार तरीके से पेश करेंगे. फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद का म्यूजिक है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
राहुल गांधी ने अपने भाषण के अंश हटाए जाने पर लोकसभा स्पीकर को चिट्ठी लिखी
Topics mentioned in this article