पूजा भट्ट पर कलयुग एक्ट्रेस स्माइली सुरी ने लगाया करियर बर्बाद करने का आरोप! बोलीं- पिता से कहकर...

कलयुग एक्ट्रेस स्माइली सुरी ने फिल्मों से दूर रहने का कारण बताते हुए कजिन पूजा भट्ट पर आरोप लगाया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कलयुग एक्ट्रेस स्माइली सुरी ने कजिन पूजा भट्ट पर लगाए आरोप
नई दिल्ली:

कलयुग एक्ट्रेस स्माइली सुरी सिल्वर स्क्रीन से लंबे समय से दूर हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने सिद्धार्थ कनन से इस बारे में बात की और बताया कि फिल्मों से दूर रहने का कारण क्या है. इस दौरान इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि उनकी कजिन पूजा भट्ट के कारण अंकल महेश भट्ट ने उन्हें कलयुग के बाद कोई मूवी ऑफर नहीं की. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि पूजा भट्ट के कारण हॉलीडे फिल्म से उन्हें हटा दिया गया था. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि स्माइली सुरी के मामा फिल्म मेकर महेश भट्ट और मुकेश भट्ट हैं और पूजा भट्ट, आलिया भट्ट, इमरान हाशमी और राहुल भट्ट उनके कजिन हैं.  

मुश्किल पुराने दिनों को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "पूजा ने मुझे अपनी पहली फिल्म हॉलिडे से निकाल दिया था. मुझे खुशी है कि निकाला गया क्योंकि मुझे कलयुग करने का मौका मिला, जो हिट रही. मैं बहुत शर्म और डिप्रेशन से गुज़र रही था क्योंकि वह मिड-डे में मेरे बारे में बहुत कुछ लिखती थी. जब मैं हॉलिडे के सेट से वापस आया, तो मैंने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया. उस समय भट्ट साहब (महेश भट्ट) ने मुझसे कहा कि मैं कलयुग करूंगा. मुझे लगता है कि कलयुग के बाद भट्ट साहब मुझे कोई फिल्म ऑफर नहीं कर पाए क्योंकि उन्हें अपनी बेटी की बात माननी थी और मैं उन्हें दोष नहीं देती."

Advertisement

आगे उन्होंने कहा, "यह उनका (पूजा भट्ट) फैसला था।. मैंने वास्तव में वह प्रोजेक्ट बनाया था. मैंने कोरियोग्राफर संदीप सोपारकर के साथ काम किया. हमने रिहर्सल की. ​​मुझे हटाना उनका फैसला था, लेकिन मैं यह जरूर कहूंगी कि मैंने उस फिल्म (हॉलिडे) पर छह महीने तक काम करते हुए बहुत कुछ सीखा. वह जानती हैं उनके कारण.  बहुत कुछ हुआ, और यह एक दर्दनाक समय था, इसलिए मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहता."

Advertisement

गौरतलब है कि स्माइली सुरी ने कुणाल खेमू के साथ साल 2005 में आई कलयुग से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जो कि उनके भाई मोहित सुरी ने डायरेक्ट की थी. इसके बाद एक्ट्रेस को बेहद कम प्रॉजेक्ट्स में देखा गया. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India