Kalki 2898 AD की सक्सेस के लिए डायरेक्टर का टोटका ! शेयर की चप्पल की फोटो

Kalki 2898 AD रिलीज हो चुकी है अब एक तरफ फिल्म की चर्चा है तो दूसरी तरफ फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन की चप्पल सुर्खियों में है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नाग अश्विन ने फिल्म की सक्सेस के लिए लगाया टोटका
नई दिल्ली:

Kalki 2898 AD रिलीज हो चुकी है और इसे दर्शकों से बड़ा ही तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है. जनता थियेटर से ऐसे बाहर निकल रही है जैसे जाने क्या देख लिया हो. प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन की खूब तारीफ हो रही है. जस तरह का इस फिल्म को लेकर क्रेज है फिल्म की कमाई भी अच्छी खासी होने की उम्मीद है. इस बीच फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन ने एक टोटका कर दिया है. अरे अरे आप ऐसा नहीं है कि उन्होंने पोस्टर के आगे नींबू मिर्ची लगा दिया है बल्कि उन्होंने तो एक तस्वीर शेयर की. इसे देखकर ऐसा लगा जैसे कि फिल्म को बुरी नजर से बचाने के लिए इन्होंने कोई तरकीब निकाली हो.  

नाग अश्विन ने शेयर की चप्पल की फोटो

अब इधर कल्कि डायरेक्टर नाग अश्विन ने फोटो शेयर की उधर उनकी पोस्ट वायरल हो गई. लोग ट्विटर पर अश्विन के स्टेटस का स्क्रीन शॉट लगाने लगे. इंटरनेट यूजर्स अश्विन का स्टेटस देख हैरान थे वहीं कुछ लोग उन्हें मेहनती डायरेक्टर बताने लगे. एक ने लिखा, अश्विन बहुत ही मेहनती डायरेक्टर हैं. एक ने लिखा, 600 करोड़ की फिल्म बना दी लेकिन 60 रुपये की चप्पल नहीं खरीदी.

थियेटर्स में आ गई कल्कि

नाग अश्विन की फिल्म कल्कि रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म में एक बार फिर प्रभास का जादू चलता नजर आ रहा है. प्रभास को एक बार फिर अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण के साथ एक अच्छी टीम मिली है तो एक फिर वही बाहुबली फीवर छा सकता है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani