Kakuda Trailer: मर्दों के लिए बीमारी नहीं श्राप है ककुड़ा, सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद पहली फिल्म का सामने आया ट्रेलर 

Kakuda Trailer: सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद पहली ओटीटी फिल्म ककुड़ा का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें रितेश देशमुख और साकिब सलीम अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Kakuda Trailer: सोनाक्षी सिन्हा की ककुड़ा का आय़ा ट्रेलर
नई दिल्ली:

Kakuda Trailer On Zee5: सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को पति जहीर इकबाल के साथ कोर्ट मैरिज की. इसके बाद वह शादी और अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हुई नजर आ रही है. लेकिन इसी बीच वह अपनी नई फिल्म के साथ तैयार हैं, जिसकी हाल ही में एक झलक सामने आई थी. यह हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें रितेश देशमुख और साकिब सलीम के साथ नई दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा नजर आ रही हैं. वहीं फिल्म का नाम है ककुड़ा, जिसकी कहानी ने दर्शकों का ध्यान खींचा था. लेकिन अब फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है, जिसे देख फैंस ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर फिल्म देखने के लिए तैयार हैं. 

12 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हो रही सोनाक्षी सिन्हा, साकिब सलीम और रितेश देशमुख की ककुड़ा एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसकी कहानी उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के रतौड़ी गांव की है. हालांकि रतौड़ी किसी भी अन्य गांव की तरह ही लगता है, लेकिन यह वर्षों से इस पर लगे श्राप की वजह से जाना जाता है. यहां हर घर में दो एक जैसे दिखने वाले दरवाजे होते हैं. लेकिन फर्क इतना है कि एक सामान्य आकार का और दूसरा पहले वाले से छोटा होता है. 

Advertisement

फिल्म एक अजीबोगरीब अनुष्ठान के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके तहत प्रत्येक मंगलवार को शाम 7:15 बजे प्रत्येक घर के छोटे दरवाजे को खुला रखा जाता है. इस नियम का पालन करने में नाकाम रहने वाले पर ककुड़ा का कोप बरसता है. जिसमें घर के मुखिया को दंडित किया जाता है. लेकिन ककुड़ा कौन है. वह गांव के पुरुषों को सजा क्यों देता है? गांव वालों को कैसे मिलेगी श्राप से मुक्ति? सावधान! इसी को लेकर ट्रेलर ने भी फैंस के बीच एक्साइटमेंट पैदा कर दिया है, जिसके चलते ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में दो जगह मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर | Jammu Kashmir