पहले सरेआम काटी चुटकी अब खुद को बताया असली सिंघम, काजोल के तेवर देख इंटरनेट यूजर्स ने कही ये बात

काजोल ने अपनी आने वाली फिल्म दो पत्ती के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर अपने पति अजय देवगन की आने वाली फिल्म सिंघम को लेकर एक कमेंट किया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

काजोल और अजय देवगन दोनों पति-पत्नी इन दिनों अपनी अपनी फिल्मों को प्रमोट करने में जुटे हुए हैं. काजोल दो पत्ती को प्रमोट कर रही हैं और अजय अपनी सिंघम अगेन को लेकर प्रमोशनल एक्टिविटीज में बिजी हैं. अब एक तरफ तो जोरशोर से काम चल रहा है इस बीच वो एक दूसरे के साथ समय बिताने का मौका भी नहीं छोड़ते. हाल में काजोल पति अजय देवगन के साथ एक इवेंट में नजर आईं. यहां इन्होंने पैपराजी के सामने खूब तस्वीरें खिंचवाईं और पोज दिए. अब सोच रहे होंगे कि पोज दिए तो इसमें कौनसी बड़ी बात हो गई. दरअसल बड़ी बात ये थी कि काजोल मैडम ने सबसे सामने कुछ ऐसा किया जो कैमरे की नजरों में आ गया. काजोल ने अजय देवगन को फोटो के लिए बोलते हुए चुटकी काटी. इसके बाद अजय देवगन उनके साथ खड़े हो गए.

पहले काटी चुटकी फिर बोली मैं हूं सिंघम

अब पहले चुटकी वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था और इसके बाद अब दो पत्ती के एक इवेंट से काजोल का एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें वो खुद को असली सिंघम बता रही हैं. दरअसल किसी ने उनसे सिंघम को लेकर सवाल किया इस पर काजोल ने जवाब दिया. मैंने पहले भी ये कई बार बोला और कई मंचों पर कहा है कि असली सिंघम मैं हूं. काजोल अपनी तरफ इशारा करते हुए ये बात कह रही थीं. काजोल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.

Advertisement
Advertisement

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा, असली आप नहीं असली सिंघम तो जया बच्च हैं. वहीं एक ने लिखा, काजोल मैम आप ही आजातीं सिंघम में एक और कमी पूरी हो जाती.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bhool Bhulaiyaa 2 में Kartik Aaryan को Case करने पर Anees Bazmee ने किया खुलासा | Bollywood News
Topics mentioned in this article