काजल राघवानी और रानी चटर्जी का बड़की बहू छोटकी बहू से मजेदार वीडियो आया सामने, देवरानी-जेठानी का फॉर्मूला देख रह जाएंगे हैरान

Badki Bahu Chotki Bahu Video: भोजपुरी फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू को लेकर क्रेज थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब फिल्म की एक्ट्रेस काजल राघवानी ने एक बहुत ही मजेदार वीडियो शेयर किया है. आपने देखा क्या?

Advertisement
Read Time: 3 mins
B
नई दिल्ली:

Badki Bahu Chotki Bahu Video: बड़की बहू छोटकी बहू फेम एक्ट्रेस रानी चटर्जी और काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं. दोनों की एक्टिंग के फैंस दीवाने हैं और जब दोनों एक साथ स्क्रीन पर नजर आती हैं तो मानो तहलका मच जाता है. ऐसा ही धमाल इन दोनों फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू ने मचाया है. इस भोजपुरी फिल्म में दोनों ही भोजपुरी एक्ट्रेस देवरानी जेठानी के किरदार में हैं. फिल्म में दोनों के बीच का प्यार, तकरार और परिवार की दीवार लोगों को बेहद पसंद आ रही है. भोजपुरी फिल्म में देवरानी जेठानी का बेहद खूबसूरत रिश्ता बयां किया गया है, जिसमें भले ही दोनों एक दूसरे के सामने लड़ती दिखाई देती हों लेकिन दोनों अंदर से मिली हुई हैं. हाल ही में फिल्म का एक छोटा सा फनी वीडियो काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे देख लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फिल्म 'बड़की बहू छोटकी बहू' फिल्म के इस सीन में आप देख सकते हैं कि देवरानी और जेठानी मिलकर उनके प्यार के बीच आने वालों पतियों की आंखों में कैसे धूल झोंकती हैं. वीडियो में घर का शौचालय जाम होने का बहाना देकर दोनों ही देवरानी जेठानी बाहर की ओर निकलने का प्लान बनाती है. हालांकि प्लान के बीच पति यानी दोनों भाई रोड़ा  बनकर सामने आ जाते हैं और जेठानी देवरानी पर शक करने लगते हैं.दोनों को मिलने ना देने के लिए  उनके पति उनके पीछे पीछे आते हैं बावजूद इसके जब दोनों भाई आपस में लड़ रहे होते हैं तो पीछे नज़र आती है देवरानी जेठानी की प्यार भरी बॉन्डिंग.

काजल राघवानी ने शेयर किया बड़की बहू छोटकी बहू का वीडियो

Advertisement

इंस्टाग्राम पर बड़की बहू छोटकी बहू के मजेदार सीन का वीडियो शेयर करते हुए काजल राघवानी ने कैप्शन के जरिये फैंस से पूछा- 'कैसा लगा देवरानी जेठानी का रिश्ता नोक झोंक.' आपको बता दें कि काजल राघवानी और रानी चटर्जी की फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू 25 मई को ओटीटी रिलीज हो चुकी है. फैंस इस फिल्म और देवरानी जेठानी पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा इस फिल्म की जितनी भी तारीफ की जाए कम है तो दूसरे ने लिखा की देवरानी जेठानी का प्यार हो तो. ऐसा आपको बता दें की फिल्म में देवरानी और जेठानी मिलकर सास ससुर को एक करने की कोशिश कर रही है  जो अभी अलग अलग घर में अलग अलग बेटों के साथ रह रहे हैं. 

Advertisement

मिर्जापुर 3 टीजर

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?