काजल राघवानी ने लॉलीपॉप लागेलू पर डांस से मचाई धूम, बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

काजल राघवानी की बड़की बहू छोटकी बहू ओटीटी पर रिलीज हो गई है और फैन्स को पसंद भी आ रही है. अब काजल राघवानी का लॉलीपॉप लागेलू पर डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
काजल राघवानी का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

काजल राघवानी इन दिनों खूब चर्चा में हैं. वजह? लीजिए वजह भी बताए देते हैं. वजह कुछ और नहीं उनकी भोजपुरी फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू है. इस फिल्म को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. लेकिन इस बीच भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने अपना लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर कर दिया है. इस वीडियो में उनको पवन सिंह के ऑलटाइम फेवरिट गाने लॉलीपॉप लागेलू पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में वह एकदम अलग अंदाज में डांस कर रही हैं और फैन्स को यह खूब पसंद भी आ रहा है.

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में काजल राघवानी ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है, मांग में सिंदूर लगाया और गले में मंगलसूत्र पहना हुआ है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए काजल ने लिखा- 'पागलपंती, जब नाइट शूट हो और सबको एक ही गाना पता हो लॉलीपॉप लागेलू.' सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक यूजर ने कमेंट किया है कि सुपर से ऊपर. 

Advertisement

काजल राघवानी का डांस वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी यूं तो इन दिनों अपनी फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू को लेकर खूब सुर्खियों में हैं, लेकिन एक समय उनकी और खेसारी लाल यादव की फिल्में खूब चला करती थीं. उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री तो दर्शकों को पसंद आती ही थी. 

Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... दिल्ली पर आज क्या-क्या गुजरी?