बेटे नील के साथ काजल अग्रवाल ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, फैंस बोले- आज की सबसे सुंदर फोटो

काजल अग्रवाल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटे नील किचलू के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. काजल बेटे को अपनी गोद में लिए बैठी हैं

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने इस साल 19 अप्रैल को बेटे नील किचलू (neil kitchlu) को जन्म दिया था. नील ने आज चार महीने पूरे कर लिए हैं और इसी मौके पर काजल ने बेटे के साथ एक बेहद एडोरेबल फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में काजल बेटे को बड़े ही प्यार से चूमती नजर आ रही हैं. बेटे के जन्म के बाद करीब डेढ़ महीने के बाद काजल ने पहली बार उसकी झलक दिखाई थी, इसके बाद अब वह अक्सर बेटे के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं.

बेटे को चूमती दिखीं काजल

काजल अग्रवाल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटे नील किचलू के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. काजल बेटे को अपनी गोद में लिए बैठी हैं और बड़े ही दुलार से उसके दोनों हाथों को पकड़ कर चूम रही हैं. तस्वीर में काजल के चेहरे पर मां की ममता और दुलार साफ झलक रहा हैं. तस्वीर को कैप्शन देते हुए काजल ने लिखा, ‘मेरे जीवन के प्यार को 4 महीने होने पर बधाई. सभी को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं'.

फैंस बोले- सबसे खूबसूरत तस्वीर

बेटे नील के साथ काजल की ये तस्वीर उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ये इंटरनेट पर आज की बेस्ट पिक्चर है. फैंस कमेंट करते हुए काजल को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं भी देते दिखे. बता दें कि काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर 2020 को गौतम किचलू के संग शादी की थी. इस शादी में महज परिवार के लोग और कुछ बेहद करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. आज काजल और गौतम एक बेहद खूबसूरत कपल हैं और दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है.

VIDEO:कैजुअल आउटफिट में नजर आईं करीना कपूर

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?