कच्चा बादाम गर्ल का लेटेस्ट डांस वीडियो वायरल, गोविंदा के गाने पर लगाए ऐसे लटके-झटके, लोग बोले- तौबा तौबा

कच्चा बादाम पर रील बनाकर फेमस हुईं अंजलि अरोड़ा आज करोड़ों की कमाई कर रही हैं. अंजलि अरोड़ा 'कच्चा बादाम' पर रील बनाकर इतनी फेमस हुई कि अब वह वीडियो म्यूजिक एलबम भी बनाने लगी हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कच्चा बादाम पर रील बनाकर फेमस हुईं अंजलि अरोड़ा आज करोड़ों की कमाई कर रही हैं. अंजलि अरोड़ा 'कच्चा बादाम' पर रील बनाकर इतनी फेमस हुई कि अब वह वीडियो म्यूजिक एलबम भी बनाने लगी हैं. अंजलि को कई वीडियो म्यूजिक एलबम में देखा जा चुका है. अंजलि की पॉपुलैरिटी को देखते हुए कहना गलत नहीं होगा कि वो दिन दूर नहीं जब वह बॉलीवुड में भी दस्तक देंगी. अंजलि को अभी इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. अंजलि आए दिन अपनी रील पर लाखों लाइक बटोर रही हैं. अंजलि ने हाल ही में अपनी एक और रील शेयर की है, जिसमें वह सिजलिंग अंदाज में नाचती दिख रही हैं. अब अंजलि अपने इस वीडियो पर प्यार बटोरने के साथ-साथ ट्रोल भी हो रही हैं.

अंजलि अरोड़ा के लटके-झटके वायरल

अंजलि का यह वीडियो देखते ही देखते 8 लाख लाइक्स के पास पहुंच चुका है और इस पर 21 मिलियन व्यूज आ चुके हैं.  इस वीडियो में अंजलि फिल्म 'बड़े मियां-छोटे मियां' के जोरदार सॉन्ग 'अंखियों से गोली मारे' पर अपने लटके-झटके दिखा रही हैं. इस वीडियो में अंजलि ने डेनिम शॉर्ट्स पर व्हाइट रंग की शर्ट पहनी हुई है. अंजलि अरोड़ा एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में नाच रही हैं. अंजलि का डांस देख उनके फैंस का दिल जोरों से धड़क रहा है तो कई उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. यह वीडियो उनके फैंस के बीच जमकर वायरल हो रहा है.  
 

अंजलि अरोड़ा फिर हुईं ट्रोल

अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो पर भले ही लाखों लाइक्स आए हों, इसके बावजूद सोशल मीडिया पर वह खूब ट्रोल हो रही हैं. एक यूजर ने अंजलि अरोड़ा के इस डांस वीडियो पर लिखा है, 'मजा नहीं आया'. एक और यूजर लिखता है, 'कुछ बोलूंगा तो विवाद हो जाएगा'. एक और यूजर लिखता है, 'तौबा तौबा...मूड खराब कर दिया'. अब अंजलि अरोड़ा अपने इस वीडियो पर इसी तरह ट्रोल हो रही हैं. बता दें, अंजलि अरोड़ा को इंस्टाग्राम पर 13.2 मिलियन फैंस फॉलो करते हैं.

Advertisement



 

Featured Video Of The Day
Bihar की Politics में मुसहर Vs गड़ेरिया, Lalu Yadav ने भी Jitan Ram Manjhi के पुरखों की जाति उकट दी
Topics mentioned in this article