जूही चावला को शादी से पहले रोज लेटर लिखा करते थे जय मेहता, हां कहने में इस वजह से एक्ट्रेस ने लगा दिया था एक साल

जूह चावला ने अपने करियर के पीक पर जय मेहता से शादी की थी. जूही और जय की लव स्टोरी बहुत ही प्यारी है. एक बार जूही ने बताया था कि जय शादी से पहले रोज उन्हें एक लेटर लिखा करते थे

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Juhi Chawla Jay Mehta Love Story: बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा जूही चावला की लव स्टोरी भी किसी फिल्म से कम नहीं है. उन्होंने अपने करियर के पीक पर जय मेहता से शादी की थी. जूही और जय की लव स्टोरी बहुत ही प्यारी है. एक बार जूही ने बताया था कि जय शादी से पहले रोज उन्हें एक लेटर लिखा करते थे लेकिन शादी के बाद लेटर लिखना उन्होंने बंद कर दिया. अपनी लव लाइफ को लेकर जूही ने कई खुलासे किए थे.  आइए आपको उनकी और जय की लव स्टोरी का एक किस्सा सुनाते हैं.

इस शख्स ने कराई थी मुलाकात

जूही चावला और जय मेहता की मुलाकात फिल्म के सेट पर हुई थी. दोनों को फिल्ममेकर राकेश रोशन ने मिलवाया था. जूही चावला एक बार डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में गई थीं जहां उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करके अपनी लव लाइफ के बारे में बताया था. जूही ने कहा- शादी से पहले वो रोजाना मुझे लेटर लिखा करते थे लेकिन शादी के बाद वो लेट बंद हो गए. वो दिन, हम एक-दूसरे को लेटर और कार्ड भेजा करते थे जो अब इमेल और व्हाट्सएप मैसेज में बदल चुके हैं.

फूलों से भरा भेजा था ट्रक

जूही ने खुलासा किया कि एक बार उनके बर्थडे पर जय ने ट्रक भरक रेड रोज भेजे थे. जिसे देखकर वो बहुत खुश हो गई थीं. वहीं उन्होंने जय को हां कहने के लिए एक साल लगा दिया था. जूही और जय दो बच्चों के पेरेंट्स हैं और एक हैप्पी लाइफ जीते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो जूही एक्टिंग की दुनिया में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं. वो कुछ ही प्रोजेक्ट अब करती हैं. जूही आखिरी बार वेब सीरीज हश हश में नजर आईं थीं. इस सीरीज में हर बार की तरह उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया. वो अब अपने पति का बिजनेस में हाथ बटाती हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने हिज़्बुल्लाह कमांडर को किया ढेर, Drone Attack का Video