जूही चावला के भतीजे के आगे फेल हैं अच्छे-अच्छे हीरो, लुक देखकर आप भी कहेंगे अब तक कहां थे?

जूही चावला अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा ही लाइम लाइट से दूर रखना पसंद करती हैं. अभी उन्होंने भतीजे के साथ तस्वीर शेयर की तो चर्चा शुरू हो गई.

Advertisement
Read Time: 23 mins
जूही चावला और उनका भतीजा जय
नई दिल्ली:

अपने वर्सेटाइल एक्टिंग स्किल्स के लिए जानी जाने वाली जूही चावला अपनी पर्सनल लाइफ को इंडस्ट्री के ग्लैमर से दूर ही रखना पसंद करती हैं. कभी कभी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से ही उनकी पर्सनल लाइफ और करीबी लोगों के बारे में जानने को मिलता है. फिलहाल हम आपको उनके भतीजे से मिलवाने वाले हैं. दरअसल जूही ने भजीते जय को विश करते हुए एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. तस्वीर पोस्ट करते हुए जूही ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे जय...आज रात आपकी पार्टी सबसे शानदार हो...!!! जैसा तुम्हें पसंद है वैसी ही!!!!"

Advertisement

इससे पहले शुक्रवार 27 अक्टूबर को जूही ने रवीना टंडन को बर्थडे विश करने के लिए उनके साथ एक पुरानी फोटो पोस्ट की थी. फोटो कोलाज पोस्ट करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मस्त-मस्त गर्ल @officialraveenatandon के लिए 100 पेड़...!! आपको मौज-मस्ती, हंसी, खुशी और प्यार और वह सब कुछ जो आपका दिल चाहता है से भरे जन्मदिन की शुभकामनाएं". आने वाले सालों में और भी कई तारीफें और अवॉर्ड मिलेंगे..!!"

Advertisement
Advertisement

रवीना टंडन 90 के दशक में हिंदी सिनेमा के पॉपुलर चेहरों में से एक थीं. इस जबरदस्त एक्ट्रेस ने 19 साल की छोटी उम्र में हिट फिल्म 'पत्थर के फूल' से एक्टिंग की शुरुआत की. 1994 में रवीना को लगभग 10 फीचर फिल्मों में देखा गया. 'मोहरा', 'दिलवाले', 'आतिश', 'इम्तिहान', 'अंदाज अपना अपना' और 'लाडला' उस साल रिलीज हुई फिल्मों में से थीं और उनकी शानदार एक्टिंग के बाद उन्हें 'मस्त-मस्त' गर्ल का खिताब मिला. 2022 में रवीना टंडन 'K.G.F: चैप्टर 2' में एक अहम रोल में दिखाई दीं. ये फिल्म अब तक की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई.

Advertisement

वहीं जूही ने 1986 में फिल्म 'सल्तनत' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. हालांकि वो आमिर खान के साथ 'कयामत से कयामत तक' (1988) में उनका रोल था जिसने उन्हें स्टारडम तक पहुंचाया. एक्टिंग की दुनिया से दूर रहीं चावला ने वेब सीरीज 'हश हश' से वापसी की जो 22 सितंबर 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई. एक्टिंग के अलावा जूही चावला ने फिल्म मेकिंग में भी कदम रखा है. उन्होंने अपने पति जय मेहता के साथ मिलकर प्रोडक्शन कंपनी ड्रीमज़ अनलिमिटेड की शुरुआत की.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Guyana India Vs England T20 World Cup Semi Final: जहां भारत-इंग्लैंड मैच है वहां 40% भारतीय