ढोल की ताल पर बारात में जूही चावला ने किया डांस, सामने आया वीडियो तो 56 वर्षीय एक्ट्रेस को देख दूल्हे को भूल गए फैंस

जूही चावला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बारात में डांस करती नजर आ रही हैं. ढोल की बीट पर जूही को डांस करता देख फैंस भी बहुत खुश हो रहे हैं

Advertisement
Read Time: 2 mins
अपने ही गाने पर बारात में जूही चावला ने किया डांस
नई दिल्ली:

Juhi Chawla Dance Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला आज भी अपनी क्यूटनेस से फैंस को दीवाना बना लेती हैं. जूही की एक्टिंग के लोग दीवाने हुआ करते थे. अब जूही एक्टिंग की दुनिया में कम एक्टिव हैं लेकिन जब भी वो किसी फिल्म का सीरीज में नजर आती हैं तो फैंस उन्हें देखकर खुश हो जाते हैं. जूही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बारात में डांस करती नजर आ रही हैं. ढोल की बीट पर जूही को डांस करता देख फैंस भी बहुत खुश हो रहे हैं.

जूही चावला का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो एक बारात है. सड़क पर बारात के साथ सभी डांस कर रहे हैं. उसी बीच ढोल वाले जूही का गाना गाते हैं जिसके बाद सभी लोग उनके साथ डांस करते हैं और उनके गाने के स्टेप ही फॉलो कर रहे हैं. जूही चावला के साथ दूल्हा भी डांस कर रहा है. इस वीडियो को देखकर फैंस बहुत खुश हो गए हैं.

Advertisement

ऐसा है जूही का लुक

जूही चावला के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस रेड कलर के आउटफिट में बहुत प्यारी लग रही हैं. उन्होंने रेड कलर का शरारा सूट पहना है. अपने लुक को उन्होंने लाइट ज्वैलरी से कंप्लीट किया है. इस आउटफिट में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. उनका ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

फैंस ने किए कमेंट

जूही के इस वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- मैम आपका डांस. वहीं दूसरे ने लिखा- इतने टाइम बाद मैम को देखकर खुश हो गए. वहीं कई फैंस ने हार्ट इमोजी पोस्ट की है.वर्कफ्रंट की बात करें तो जूही चावला आखिरी बार बाबिल खान के साथ फ्राइडे नाइट प्लान में नजर आईं थीं. इसमें उन्होंने बाबिल की मां का किरदार निभाया था. वो ऐसी मां बनी थी जिन्होंने अपने दोनों बेटों की परवरिश अकेले की है. मां के किरदार में जूही ने फैंस को इंप्रेस किया.

Featured Video Of The Day
PM Modi Mann Ki Baat: '2024 का चुनाव, दुनिया का सबसे बड़ा चुनाव था'