'सर जो तेरा चकराए' के जॉनी वॉकर के बड़े बेटे नासिर हैं बेहद हैंडसम, लेटेस्ट फोटो देख हैरान रह गए फैन्स बोले- गजब!

जॉनी वॉकर सिनेमा जगत के जाने माने सितारे हैं. वहीं उनके बेटे की पॉपुलर एक्टर हैं. हाल ही में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसे देख फैन्स भी हैरान रह गए हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
'
नई दिल्ली:

जॉनी वॉकर सिनेमा जगत के जाने माने सितारे हैं. उनके गाने और फिल्में आज भी लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती हैं. जॉनी वॉकर के नाम से फेमस हुए स्टार का असली नाम बदरुद्दीन जमालुद्दीन काजी है. जिन्होंने अपने करियर में तकरीबन 300 फिल्में की थीं और हर फिल्म में अपनी एक अलग पहचान छोड़ जाते थे. उनके खास अंदाज के लिए लोग आज भी जॉनी वॉकर को याद करते हैं. जॉनी वॉकर ने 'आर पार', 'सी आई डी', 'मिस्टर एंड मिसेज', 'प्यासा', 'दुनिया' जैसी कई हिट फिल्में की हैं, लेकिन उनका गाना 'सर जो तेरा चकराए' आज भी लोगों के जुबान पर है. अगर किसी के सिर में जरा भी दर्द होता है तो पास बैठा शख्स इस गाने को गए बिना रुक ही नहीं करता है.

जॉनी वॉकर अपने समय के काफी पॉपुलर एक्टर में से एक रहे हैं. बता दें की जॉनी वॉकर के तीन बेटे हैं. जिसमें से उनके बड़े बेटे का नाम है नासिर खान बता दें की नासिर भी एक्टर हैं इतना ही नहीं वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. कभी इंस्टाग्राम रील तो कभी अपनी शानदार तस्वीरों से फैन्स का दिल जीतते रहते हैं. बता दें की नासिर कई टीवी शोज और फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. 

Advertisement

लेटेस्ट तस्वीर देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आप तो काफी फिट हैं तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा जॉनी वॉकर के इतने बड़े बच्चे हैं. तो वहीं एक यूजर ने कहा जॉनी वॉकर को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता. 
 

Advertisement

VIDEO: Paparazzi ने रणबीर को दी बधाई, मां नीतू कपूर का आया ये रिएक्शन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India