Bigg Boss OTT मेकर्स की बड़ी गलती! लव कटारिया, विशाल पांडे या शिवानी कुमारी में से इविक्शन का कर दिया ऐलान

Bigg Boss OTT 3 Eviction This Week: बिग बॉस ओटीटी 3 से इविक्शन हो गया है, जिसका ऐलान खुद जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम पेज पर किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
V
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 3 Eviction This Week: बिग बॉस ओटीटी 3 इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. जहां हर एक दिन बढ़ने के साथ फिनाले करीब आ रहा है तो वहीं शॉकिंग इविकेशन देखने को मिल रहे हैं. पिछले हफ्ते शो से अदनान शेख, सना सुल्तान और दीपक चौरसिया बेघर हुए तो वहीं अब इस हफ्ते के नॉमिनेशन में लवकेश कटारिया, विशाल पांडे और शिवानी कुमारी के सिर पर इविक्शन की तलवार टंगी है. लेकिन इसी बीच जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम पर गलती से इविक्शन के किए गए पोस्ट ने लोगों का गुस्सा बढ़ा दिया है. 

दरअसल, जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम पेज पर विशाल पांडे का इविक्शन पोस्ट शेयर किया गया. हालांकि अब वह हटा दिया गया है. पर लोगों ने ही नहीं सेलेब्स ने भी पोस्ट को देख लिया है. इसी बीच एक्ट्रेस समीक्षा सूद ने मेकर्स को गलती से इविक्शन पोस्ट शेयर करने पर फटकार लगाई है. 

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, उम्मीद है कि यह सच नहीं है. विशाल यह डिजर्व नहीं करता. यह शो डिसेंट लोग डिजर्व करता है. क्रिमिनल नहीं. 

गौरतलब है कि कहा जा रहा है कि शिवानी कुमारी इम्यूनिटी टास्क में जीतने के बाद नॉमिनेशन से सेफ हो गई हैं, जिसके बाद लवकेश और विशाल पांडे इस हफ्ते नॉमिनेट हैं. 
 

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?