जीजा साली ने सलमान खान के गाने पर किया ऐसा डांस, जीत लिया सोशल मीडिया यूजर्स का दिल, लोग बोले- रिश्ता हो तो ऐसा

जीजा और साली का एक क्यूट डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. डांस को देखने के बाद लोग इस जोड़ी की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

शादी की ऐसी कोई रस्म नहीं है, जिसके लिए बॉलीवुड में कोई गाना न बना हो और फेमस न हुआ हो. सिर्फ रस्म ही क्यों शादी के बाद बनने वाले हर रिश्ते के लिए भी हिंदी फिल्मों में खूब गाने हैं. फिर चाहें वो सास बहू की बात हो, देवर भाभी की बात हो और जीजा साली के रिश्ते के तो कहने ही क्या. इस रिश्ते पर बॉलीवुड में कुछ मजेदार गाने बने हैं. ऐसे ही एक गाने पर रियल लाइफ जीजा साली का डांस वायरल हो रहा है. जहां फिल्मी स्टाइल में साली अपने जीजा को बहन का ख्याल रखने की हिदायत दे रही है.

जीजा साली का डांस

नैना यादव नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने जीजा साली का ये क्यूट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अपनी बहन की शादी में साली सलमान खान की फिल्म सनम बेवफा के सॉन्ग पर डांस करते हुए दूल्हा दुल्हन के पास आती है. गाने के बोल हैं वो जिनके आगे जी... वो जिनके पीछे जी.. इस गाने के अंतरे पर साली दूल्हे यानी कि अपने जीजाजी को भी डांस करने के लिए उठा लेती है. गाने की कुछ लाइन्स इस तरह हैं कि, देखो कभी तुम न इसको सताना, वर्ना पड़ेगा मुझे डंडा उठाना... इन लाइन्स पर साली डंडा मारने की एक्शन करती है और जीजा भी स्टेप्स को पूरा करता है. इसके बाद साली पूरा डांस करती है.

Advertisement

सनम बेवफा मूवी का गाना

ये गाना सलमान खान की मूवी सनम बेवफा का सॉन्ग है, जो साल 1991 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट रुखसार खान नाम की एक्ट्रेस थी. जो इस फिल्म के अलावा चंद ही और मूवीज में नजर आईं. 1998 के बाद से वो पर्दे से दूर हैं. सनम बेवफा फिल्म में उनके कैरेक्टर चांदनी को लोगों ने खूब पसंद किया था. जिसके बाद वो इसी स्क्रीन नेम के साथ काम करती रहीं.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Adani University का पहला दीक्षांत समारोह, 69 Post Graduate को दी गई Degree